5
(2)
  • गृह स्वामी गया था बाहर, घर आने पर पता चला कि हो गयी घर में चोरी
  • एसडीपीओ ने की मामले की जांच, खोजी कुत्ते ने ली संदिग्ध स्थलों की टोह
  • नवगछिया पुलिस ने पांच संदिग्धों को लिया हिरासत में, की जा रही है सघन पूछताछ

नवगछिया – नवगछिया के रूंगटा सत्संग भवन रोड स्थित व्यवसायी पवन कुमार चिरानियां के मकान से अज्ञात चोरों ने एक लाइसेंसी थ्री फिफ्टीन रायफल समेत साढ़े तीन लाख रुपये की नगदी चोरी कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार और थनाध्यक्ष भरत भूषण ने स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की है. जबकि मामले का उदभेदन करने के लिये पुलिस के खोजी कुत्तों ने घटना स्थल के आस पास के जगहों की टोह ली है. एसएफएल टीम द्वारा भी घटना स्थल पर संभावित साक्ष्यों को एकत्रित किया है. मामले में नवगछिया पुलिस पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इधर नवगछिया पुलिस ने घटना स्थल के आस पास और शहर के कई सीसीटीभी कैमरों को खंगाल रही है. पीड़ित व्यवसायी पवन कुमार चिरानियां ने बताया कि दो नवंबर को वे अपने परिवार के सदस्यों और बच्चों को छोड़ने सिलीगुड़ी गए थे. तीन नवंबर को जब वे देर रात वापस घर आये तो देखा कि उनके कमरे का दरवाजा क्षतिग्रस्त था और आलमीरा का सामान अस्त व्यस्त था. एक कमरे में रखा लाइसेंसी थ्री फिफ्टीन रायफल और जिंदा कारतूस गायब थे.

गृह स्वामी ने बताया है कि आलमीरा से अनुमानतः तीन से साढ़े तीन लाख रुपये की नगदी भी गायब है. जबकि आलमीरा में रखे गए सोने के जेवरात सही सलामत मिले. गृह स्वामी ने मामले की सूचना पर नवगछिया पुलिस ने मामले की जांच की है. मालूम हो कि रूंगटा सत्संग भवन रोड नवगछिया बाजार से बिल्कुल सटा हुआ है. महज 200 मीटर की दूसरी पर नाका है और 50 मीटर की दूसरी पर शहर का कृष्णा टॉकीज चौक है. प्रमुख स्थलों पर चोरी शहर के बुद्धिजीवियों के लिये चिंता का विषय बन गया है. इधर मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: