4
(2)
  • बाल बाल बचे लोग, मौके पर ही बाइक छोड़ भाग गया अपराधी, पुलिस ने खलासी को लिया हिरासत में
  • यात्रियों का आरोप खलासी ने ही बुला लिया अपराधी
  • दूसरी तरफ खलासी ने कहा, विवाद जरूर हो रहा था लेकिन गोली चलाने वाले युवक को वह जानता भी नहीं

नवगछिया – नवगछिया के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बनारसीलाल सर्राफ कॉलेज के पास एक बस पर खलासी और यात्रियों के बीच हो रहे विवाद के समय बाइक से आ धकमे एक अपराधी ने यात्रियों पर गोली फायर कर दिया जिसमें सभी यात्री बाल बाल बच गए. गोली फायर करने के बाद जब यात्री आक्रोशित हो कर अपराधी युवक को दबोचने का प्रयास तो युवक मौके पर ही अपनी पल्सर बाइक और चप्पल को छोड़ कर नया टोला की तरफ दौड़ कर भाग गया. मौके पर पहुंचे नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटना की जानकारी ली और बस के खलासी कहलगांव के रतनपुर दवरी निवासी संतोष कुमार को हिरासत में ले लिया और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया.

जानकारी मिली है कि मकंदपुर चौक पर भवानीपुर गांव की एक महिला और एक पुरुष भागलपुर की ओर जा रही बस नंबर बीआर 8351 पर जीरो माइल नवगछिया जाने के चढ़े. खलासी को लगा था कि दोनों भागलपुर जाएंगे. सर्राफ कॉलेज पहुंचते ही जब खलासी को पता चला कि दोनों जीरोमाइल नवगछिया ही जायेंगे तो वह उक्त यात्री के साथ विवाद करने लगा और बस से उतार देने की धमकी देने लगा. यात्रियों का कहना है कि वाद विवाद के दौरान खलासी उक्त यात्री को यह भी धमकी दे रहा था कि तुमको अभी बताते हैं, आदमी आ रहा है. सर्राफ कॉलेज के पास खलासी ने बस को रोक दिया. उक्त यात्री और खलासी के बीच लगातार विवाद चल रही रहा था कि इसी बीच काले रंग के पल्सर बाइक से आये एक अपराधी ने आने के साथ खलासी से पूछा कौन है. खलासी ने उक्त यात्री को ओर इशारा किया, इशारा करते ही उक्त अपराधी ने गोली फायर कर दिया. गनीमत थी गोली किसी को लगी नहीं लेकिन इस घटना के बाद कई यात्री आक्रोशित हो गए और अपराधी को पकड़ने के लिये झपटे.

उक्त अपराधी अपनी बाइक और चप्पल को मौके पर ही छोड़ कर नया टोला की ओर भाग गया. मौके पर तुरंत पहुंचे एसडीपीओ दिलीप कुमार ने अपराधी का पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल रहा. इसके बाद यात्रियों से पूछताछ कर चालक को हिरासत में ले लिया गया. खलासी ने बताया कि यात्री के साथ उसका विवाद जरूर हो रहा था लेकिन वहां पर पहुंचे अपराधी को वह नहीं जानता है. यात्री और अपराधी के बीच जरूर कोई पुराना विवाद होगा. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मौके से मिली बाइक को जब्त कर लिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: