5
(1)

नवगछिया | नवगछिया एसडीपीओ कार्यालय में एसडीपीओ दिलीप कुमार की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। मासिक अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ ने बीते माह हुए थाना क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं की समीक्षा की इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एसडीपीओ ने थाना बार कांडो की समीक्षा की एवं लंबित कांडों को अविलंब निष्पादित करने का निर्देश दिया।

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि दुर्गा, पूजा, दीपावली, काली पूजा एवं छठ पूजा नवगछिया पुलिस जिला में शांति पूर्ण रूप से संपन्न हुआ। ये सभी थानों के लिए बहुत सराहनीय कार्य है। छठ पूजा में कुछ स्थानों में डूबने की घटनाएं हुई है। ये उन्हीं जगहों पर हुई है जो घाट सुरक्षित घाट थे, लापरवाही के कारणों से ये घटनाएं हुई है। मेरे द्वारा भी स्थल जांच किया गया है।

ये दुखद घटना है। पुलिस जिले में पांच हत्या की घटनाएं हुई है जिनमे से हमने चार का उद्भेदन कर लिया है एक अभी उद्भेदित नही हो पाया है। लूट की जो भी घटनाएं है वो सभी उद्भेदित हो चुकी है। बैठक में थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्र में संघन गश्ती एवं चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। जघन्य आपराधिक घटनाओं फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने एवं थाना क्षेत्र में चल रही हर गतिविधियों पर निगरानी करने का निर्देश दिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: