5
(1)
  • पुलिस कार्यालय नवगछिया में एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

नवगछिया – नवगछिया पुलिस कार्यालय में एक प्रेस वार्ता कर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बिहपुर के सोनवर्षा गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों पर हुए जानलेवा हमला करने के मामले का खुलासा करते हुए पत्रकारों को विस्तार से जानकारी दी है. एसपी ने बताया कि भूपेंद्र ने ही अपने तीन बच्चों और पत्नी पर जानलेवा हमला किया कर सबों को जख्मी कर दिया और दीवार पर अपना सर पटक कर खुद को भी घायल कर लिया था. मालूम हो कि गंभीर रूप से घायक दो बच्चे साजन कुमार और बालवीर कुमार की मौत इलाज के क्रम में हो गयी थी.

मालूम हो कि सोमवार को भूपेंद्र दास को मायागंज अस्पताल से बिहपुर थाना लाया गया. जहां उससे पूछताछ की गयी. उसने अपराध को स्वीकार किया. मंगलवार के दिन उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त खून लगा ईंट, लाठी, पिलास आदि समानों को जब्त कर लिया है. ज्ञात हो कि घटना के बाद भूपेंद्र की माँ ने पुलिस को भूपेंद्र के द्वारा कांड को अंजाम देने की बात बताई गई थी. घटना जो भी हो लेकिन आरोपित भूपेंद्र एक पिता होने का धर्म पूरा नही कर सका. भूपेंद्र के कारण दो पुत्र साजन 4 वर्ष और बालवीर 2 वर्ष की जान चली गई.

वही पत्नी आरती अब भी होश में नही आई है. पुत्री अर्निका 6 वर्ष के मुह से आवाज निकलना शुरू हुआ है अब वह बोल पाती है. वही ग्रामीणों ने इलाजरत आरती और अर्निका के इलाज में होने वाले खर्च के लिए प्रशासन से मदद की गुहार लगाया है. बताया जा रहा है कि भूपेंद्र पिछले कुछ साल से पत्नी को छोड़कर कमाने नही जाता था. भूपेंद्र अत्यधिक नशापान भी करता था. इधर नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने भूपेंद्र के साथ घटना स्थल का सत्यापन किया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: