5
(1)

नवगछिया में फिर बढ़ा अपराध का ग्राफ लगातार हो रही लूट और हत्याओं से लोगों में भय।

नवगछिया पुलिस जिला में अपराधियों के हौसले एक बार फिर बुलंद हो गए है। यहां हत्या व लूट जैसी वारदात को अंजाम देने के बाद भी पुलिस से बेखौफ होकर घूम रहे अपराधियों का मनोबल धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। इन अपराधियों के सामने पुलिस फेल होती नजर आ रही है। कार्रवाई के नाम पर पुलिस सिर्फ पंचनामा और मामला दर्ज करने तक ही रह गई है। नवगछिया में अपराधियों ने पिछले सिर्फ अक्तूबर माह में कई हत्या की वारदात को अंजाम अंजाम दिया है, पुलिस जहां कार्रवाई के नाम पर एफआईआर दर्ज कर जांच करने की बात कहती है,

तो वहीं अपराधी अपने मंसूबों में कामयाब होते दिख रहे हैं।अपराधियों ने इस्माइलपुर, कदवा, ढोलबज्जा और रंगरा में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। हाल के दिनों में फरार अपराधियों और अपराध की घटनाओं में पुलिस ने अंकुश लगाया था मगर एक बार फिर अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। ये हत्या और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इधर जिले में अपराधियों के मनोबल को बढ़ता देख यहां के लोगों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। चौक-चौराहों पर लोग तरह तरह की बातें करने लगे हैं।

एसपी ने कहा : पिछले दो महीनो में लूट की पांच घटनाएं नवगछिया, गोपालपुर और इस्माइलपुर थाना क्षेत्र मे हुई थी, जिनका हमने उद्भेदन कर दिया है, वहीं नवंबर महीने में लूट की दो घटनाएं इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में हुई है जिसे हमने बड़ी गंभीरता से लिया है। इसका भी हम जल्द उद्भेदन करेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: