3.5
(2)

गोपालपुर – थाना क्षेत्र के तिनटंगा करारी गांव में मंगलवार की शाम को गोलीबारी में घायल रामजतन यादव के फर्द बयान पर गोपालपुर थाना में तिनटंगा करारी गांव के सोनू यादव पिता स्व गोदे यादव,मनोज यादव पिता स्व बुद्धि यादव,प्रवीण यादव पिता स्व भुवनेश्वर यादव व मुकेश यादव पिता श्री यादव के खिलाफ जान मारने की नियत से गोली मारने का मामला दर्ज किया है.अपने फर्द बयान में गंभीर रूप से घायल रामजतन यादव ने बताया है कि मैंने अपने ग्रामीण कमलेश्वरी मंडल की जमीन खरीदा है.उक्त जमीन की रजिस्ट्री कराने हेतु मैं ग्रामीण अमीन सुरेश यादव के घर गया था.लौटने के दौरान मैं मंटू यादव के दरवाजे पर बैठा.जहां अखिलेश यादव से बातचीत कर रहा था.

इसी बीच सोनू यादव ,मनोज यादव व प्रवीण यादव अपने-अपने हाथ में पिस्तौल लेकर आया और मेरे ऊपर तान दिया.मैं अपने घर की ओर भागने लगा कि सोनू यादव ने गोली चला दिया जो कि मेरी छाती की बायीं तरफ पजरा में लगा.गोली लगने के बावजूद मैं घर की ओर भागते हुए निरो यादव के दरवाजे के पास गिर गया.अपने बयान में उसने बताया है कि सोनू का साथी मुकेश यादव मंटू यादव की गली से मेरी गतिविधि की जानकारी दे रहा था.रामजतन यादव ने अपने बयान में यह भी बताया है कि पन्द्रह वर्ष पूर्व सोनू यादव के पिता गोदे यादव की हत्या में मुझे नामजद किया गया था. जिस कारण उसने मेरी हत्या की नियत से गोली बारी किया. थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि फर्द बयान के आलोक में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है

.जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. हत्या के मामले में सोनू यादव जेल की हवा खा चुका है. रंगदारी के रूप में गंगा नदी में शिकारमाही कर रहे कहलगांव के मछुवारे द्वारा बतौर रंगदारी मछली व पांच हजार रुपये नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी .इस मामले में वह दो तीन साल जेल की हवा खा चुका है. दुर्गापूजा के अवसर पर इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर दुर्गास्थान में ननिहाल में रह रहे युवक की हत्या मोबाइल के विवाद में गोली मारने के मामले में वह फरार चल रहा है. पिता की हत्या के नामजद आरोपित रहे रामजन्म यादव पर जानलेवा हमला कर उसने अपने पिता की हत्या में शामिल आरोपितों को खुला चैलेंज दे कर अपने मनसूबे को जाहिर कर दिया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: