5
(1)

बिहपुर – बिहपुर पुलिस ने बुधवार को सोनवर्षा वार्ड नंबर 15 महादलित टोला निवासी भूपेंद्र दास को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. ज्ञात हो की बीते गुरुवार की सुबह एक महादलित परिवार के पांच सदस्यों के खून से लथपथ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गया था।जिसमें एक घायल तीन वर्षीय बालबीर की मौत मौके पर हो गई थी. चार घायलों को बिहपुर सीएचसी इलाज को भेजा गया था.लेकिन सभी घायलों को मायागंज रेफर कर दिया गया.

जहां साजन कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई थी.घायल भूपेंद्र की मां साबिया देवी ने पुलिस को बताया था की मेरे बेटे ने वारदात को अंजाम दिया है.वहीं पुलिस ने भूपेंद्र से पूछताछ किया तो अपना जुर्म कबूल लिया.भूपेंद्र ने कहा मेरी पत्नी से तीन साल से विवाद चल रहा था.हमने ही घटना को अंजाम दिया है.मंगलवार को नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ,इंस्पेक्टर विनय कुमार और बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह भूपेंद्र को लेकर उनके घर सोनवर्षा पहुंचे और घटना के बारे में विस्तार से जानकारी लिया.एसडीपीओ ने घटना की पुनरावृति करवाया.पुलिस को भूपेंद्र ने वह बांस का टुकड़ा दिखाया.

जिससे उसने पत्नी व बच्चों को पीटा था.पुलिस ने बांस के टुकड़े को भी जब्त किया.इससे पहले भी पुलिस खून लगे ईंट व पिलास को जब्त किया था. भूपेंद्र अपनी पत्नी से हमेशा झगड़ा करता था. तीन साल वह बाहर जाकर काम करना चाहता था.पर पत्नी नही जाने देना चाहती थी.घटना के दिन भूपेंद्र ने उसने मेरा कमीज फाड़ दिया था.वहीं मायागंज अस्पताल में भर्ती अर्निका ने भी बताया था की पिता भूपेंद्र ने ही हमलोगों को पीट कर घायल किया था.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: