4.5
(2)

चालक को बंधक बना कर बाबा बिशुराउत सेतु पथ पर श्रीपुर गांव के पास अज्ञात कार सवार अपराधियों ने की टोटो और ₹20 हजार की छिनतई

नवगछिया – नवगछिया थाना क्षेत्र के बाबा बिशुराउत सेतु संपर्क पथ पर कार पर सवार अपराधियों ने एक टोटो चालक को बंधक बना कर टोटो और ₹20 हजार की छिनतई कर लिया है. पीड़ित चालक कदवा निवासी पूरन कुमार ने मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज करायी है. पूरन का कहना है कि सोमवार को देर शाम टोटो लेकर वह अपने घर जा रहा था. बाबा बिशुराउत सेतु संपर्क पथ पर विपरीत दिशा से आ रहे कार पर सवार अपराधियों ने उसे रोक दिया और भागलपुर जाने का रास्ता पूछा. जिस पर उसने सीधे जाने को कहा.

जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक कार से उतर कर एक अपराधी उसके टोटो पर बैठ गया और दो अपराधियों ने जबरन उसे टोटो से उतार कर कार पर बैठा लिया और उसके पास रखे 20 हजार की नकदी भी छीन ली. अपराधी उसे कार से नवगछिया जीरो माइल की ओर ले जाने लगे. जीरो माइल से पहले ही उसे कार धक्का दे कर नीचे गिरा दिया गया. इस क्रम में उसे चोटें भी आयी. इस घटना में उसकी जमा पूंजी भी चली गयी जबकि दूसरी तरफ उसके रोजी रोटी का एक सहारा भी छिन गया. नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: