5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर,बीएसएनएल एंप्लाइज यूनियन का दो दिवसीय आठवां राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन राजस्थानी देवी बाबू धर्मशाला में संपन्न हुआ। इस सम्मेलन में बिहार के सभी जिलों से बीएसएनएल के कर्मियों ने भाग लिया। सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य भारत सरकार द्वारा 4G नेटवर्क चालू नहीं करने को लेकर चर्चा की गई। इस संबंध में नई दिल्ली बीएसएनएल के जनरल सेक्रेटरी पी अभिमन्यु ने बताया कि मोदी सरकार ने बीएसएनएल को 4G स्पेक्ट्रम उपलब्ध नहीं कराया जिससे बीएसएनल के ग्राहकों में.

काफी कमियां आ रही है वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों को बाहर से 5G नेटवर्क चालू करने को लेकर सुविधाएं प्रदान की लेकिन उन्होंने बीएसएनएल के लिए शर्त रखी बीएसएनल 4G चालू करने के लिए बाहर की कंपनियों से कॉपी सामान उपलब्ध नहीं करेगा बल्कि भारत में निर्मित सामान को ही बीएसएनल के लिए उपलब्ध करेगा।

जिस कारण लाखों ग्राहक बीएसएनएल को छोड़ अन्य टेलीकॉम कंपनियों की ओर जा रहा है इससे बीएसएनल को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है और बंद होने के कगार पर है। साथ ही साथ ही उन्होंने कहा कि हम बीएसएनएल एंप्लाइज सरकार की इस मंशा को पूरा नहीं होने देंगे और इसके लिए हम बीएसएनएल कर्मी कुछ भी करने को तैयार है। वही इस कार्यक्रम में सर्वप्रथम समाजसेवी सुमन सिंह को अंग वस्त्र और बुके देकर सम्मानित किया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: