5
(1)
  • दोनों घरों से चार लाख की नगदी, जेवरातों और अन्य कीमती सामानों की हुई चोरी
  • नवगछिया में चोरों का आतंक जारी, दो दिनों में दस लाख के माल पर किया हाथ साफ

नवगछिया – परवत्ता थाना क्षेत्र के मदहतपुर गांव के नया टोला पुनामा प्रतापनगर में दो घरों में अज्ञात चोरों ने चोरी कर करीब चार लाख रुपये मूल्य के जेवरात, नगदी और कीमती समानों की चोरी कर ली है जबकि चोरों ने चार घरों में चोरी करने का असफल प्रयास किया है. गांव में इस घटना के बाद ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही गांव पहुंची परवत्ता पुलिस ने घटना के संदर्भ में पीड़ितों से पूछताछ की है जबकि दोनों पीड़ितों के लिखित आवेदन के आधार पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

पीड़ित नागों सिंह ने बताया कि वह अपने घर मे अकेले सोयो हुए थे और देर रात चोरों ने उसके घर के सभी कमरों का ताला तोड़ कर चोरी कर ली. नागों सिंह ने बताया कि उसके पुत्र गुड्डू के साली की शादी होने वाली थी. इसलिये घर में डेढ़ लाख के जेवरात और एक लाख रुपये नगद रखा गया था. चोरों ने सब कुछ चोरी कर ली है, जबकि कुछ कीमती कपड़े और कीमती सामानों की भी चोरों ने चोरी कर ली है. अवकाश प्राप्त शिक्षक महेश पंडित ने बताया कि उनके यहां चोरों ने 36 हजार रुपये की नगदी, एक लाख चार हजार रुपये के जेवरातों की चोरी कर ली है. अवकाशप्राप्त शिक्षक की पत्नी सुबोला देवी और उनकी पत्नी जयंती कुमारी ने बताया कि घटना के वक्त वे लोग अलग अलग कमरों में सो रहे थे. चोरों ने सबों के कमरों का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और पूजा रूम में रखे जेवरातों, नगदी और अन्य सामानों की चोरी कर ली.

जबकि कुछ कागजातों को घर के पास ही केले के खेत में फेंक दिया. जब सुबह वे लोग जगे तो घटना की जानकारी मिली. घर से कई आवश्यक कागजात भी गायब है. जबकि मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को ही चोरों ने गांव के ही मंटू सिंह, मुरली सिंह, फूलो सिंह, राजेश सिंह के घर में चोरी का असफल प्रयास किया. कहीं पर घर के लोग जग गए तो कहीं पर पड़ोसी जग गए और चोर भाग गए. गांव में हुई चोरी की घटनाएं पिछली घटनाओं से काफी अलग है. अब तक देखा जा रहा था कि चोरी उसी घर में चोरी करते थे, जहां घर के सभी सदस्य घर से बाहर गए थे. इन दोनों चोरी की घटनाओं में घर के सदस्यों के घर मे रहते ही चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मालूम हो कि मंगलवार को भी रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में चोरों ने बीएसएल कालेज के कर्मी के घर चोरी कर साढ़े चार लाख रुपये के जेवरात, नगदी और सामानों की चोरी कर ली थी. परवत्ता पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: