4.8
(4)

भागलपुर/ निभाष मोदी

दूल्हा समेत बारातियों को बनाया लड़की वालों ने बंधक

भागलपुर, नवगछिया नारायणपुर से एक ऐसी खबर आ रही है जो सचमुच चौका देने वाली है यहां से एक बारात खगड़िया पहुंची थी लेकिन दूल्हे के साथ पूरी बारात को बंदी बना लिया गया था।

डांस मस्ती के साथ जब दुल्हन के घर के सामने भागलपुर नारायणपुर से बारात की टोली पहुंची तो दुल्हन ने कुछ ऐसा किया की भागलपुर नारायणपुर से पहुंची हुई बाराती और खगरिया जहां बारात गई थी वहां के सराती सभी हैरान हो गए पहले सगाई हुई फिर तिलक भी हुआ और वरमाला भी हुआ जब लड़की के दरवाजे पर भागलपुर नारायणपुर से बारात पहुंची तो ऐसा कुछ हुआ कि बाराती और सराती के होश उड़ गए आखिर ऐसा क्या हुआ कि लोगों ने भागलपुर जिला से गए दूल्हे समेत बारातियों को बंधक बना लिया?

क्या है मामला?

गाजे बाजे के साथ दुल्हन के घर भागलपुर जिला से खगड़िया बारात पहुंची थी ।वरमाला का रश्म भी हुआ। दुल्हन सुर्ख जोड़े में सजकर शादी की वेदी पर बैठने के लिए तैयार भी थी।लेकिन जैसे ही दूल्हा शादी करने विवाह मण्डप पर जाने लगा।तो दुल्हन ने शादी करने से यह कहकर इंकार कर दी कि लड़का उसे पसंद नहीं है। लड़का मानसिक रूप से बीमार है।दुल्हन के इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया।मौजूद लोग हक्का – बक्का रह गया।लिहाजा रहीमपुर नया टोला खगड़िया के रहने वाली दुल्हन छोटी कुमारी की शादी भागलपुर के नारायणपुर का रहने वाला दूल्हा हितेश कुमार से नहीं हुई।इधर शादी नहीं होने के बाद तिलक में दिए गिफ्ट आइटम लौटने को लेकर लड़की पक्ष ने दूल्हा समेत बारातियों को एक स्कूल भवन में बंधक बना लिया।मामला मुफ्फसिल थाना इलाके के रहीमपुर नया टोला की है।लेकिन दुल्हन के इंकार करने के बाद शादी नहीं हो पाई।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तफ्तीश में जुटी

शादी का माहौल इस कदर रण क्षेत्र में तब्दील हो गया कि दूल्हा समेत बारातियों को लड़की वालों ने बंधक बना लिया हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन मैं जुट गई और दोनों पक्षों में को समझाया बुझाया गया है।सामाजिक स्तर पर भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया तब जाकर किसी तरह बारातियों को छोड़ा गया, बाराती छूटते ही भागलपुर की ओर प्रस्थान कर गए।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.8 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: