5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर, ऑल इंडिया कौमी तंजीम भागलपुर द्वारा गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र भागलपुर में प्रतिभा सम्मान समारोह 21-22 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन जयप्रकाश नारायण विश्वविद्यालय छपरा के कुलपति प्रो डॉ फारूक अली ने किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पुलिस उपाधीक्षक प्रकाश कुमार, सज्जादा नशीन सय्यद शाह फखरे अलम हसन, श्रवण कुमार बाजोरिया, गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र के अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र गुप्ता,डॉक्टर सलाउद्दीन हसन थे। मुख्य अतिथि पुलिस उपाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने कहा कि भागलपुर स्मार्ट सिटी घोषित हो गया है पर इसे स्मार्ट बनाने का जिम्मा हम तमाम भागलपुर वासियों का है।

ऐसे कार्यक्रम और सम्मान से आपसी भाईचारा और मिल्लत का माहौल बनता है, युवाओं और छात्रों में देश को आगे ले जाने का जज्बा पैदा होता है। उद्घाटन कर्ता जेपी विश्वविद्यालय छपरा के माननीय कुलपति डॉ प्रो फारूक अली ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासक और आम जनता के बीच का भेद मिटना किसी भी समाज के लिए बहुत जरूरी है। बेहतर समाज वह होता है जहां एक आम आदमी भी अपनी समस्या पर अपनी बात रख सके। वहीं समाजसेवी डॉ सलाउद्दीन अहसन ने कार्यक्रम मंच को धन्यवाद दिया और आगे भी ऐसे कार्यक्रम करते रहने की सलाह दी। गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र के अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र गुप्ता ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह आयोजन प्रतिभाओं का सम्मान ही नहीं बल्कि भागलपुर शहर का सम्मान है ।

सम्मान समारोह में रितिक राज, शिवांगी रानी, मो अल्ताफ, ईराम नाज़, नितेश कुमार, निशा नूपुर आदि को 12वीं में सबसे अधिक अंक प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया। इसके साथ-साथ भागलपुर के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले चिकित्सक सामाजिक कार्यकर्ता कलाकार आदि को भी सम्मानित किया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: