5
(1)
  • भवानीपुर चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के पास एक दुकान में फोटो कॉपी करवाने के क्रम में अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
  • एक ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
  • घटना स्थल पर पहुंची कई थानों की पुलिस, एसडीपीओ ने तहकीकात

नवगछिया – रंगरा साहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के पास एक फोटो स्टेट की दुकान में मंगलवार की शाम फोटो कॉपी करा रहे बैसी बनिया पंचायत के मुखिया पति कुमोदी यादव के भाई भवानीपुर निवासी 32 वर्षीय निकेश कुमार की गोली मार कर हत्या एक मोटर साइकिल सवार अपराधियों ने कर दी है. अपराधियों ने निकेश को तीन गोली मारी, जिसमें एक गोली चेहरे पर, एक गोली बायीं तरफ सीने में और एक गोली दायें हाथ में मारी है. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों द्वारा निकेश कुमार इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच मायागंज भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के लिए भागलपुर जाने के क्रम में रास्ते में ही निकेश की मौत हो जाने की बात कही जा रही है.

जिसके बाद पुन: मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल लाया गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को किया जायेगा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार, रंगरा थानाध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल, नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भरत भूषण समेत बड़ी संख्या में पुलिस बलों ने ग्रामीणों और घटना के चश्मदीद लोगों से बात चीत की. पुलिस स्तर से अपराधियों के संभवित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गयी है. घटना के प्रत्यक्षदशी फोटो कॉपी के दुकानदार सत्यम कुमार ने बताया कि निकेश नवगछिया की ओर से ट्रेक्ट्रर से आया था. उसके दुकान के ठीक सामने ट्रेक्ट्रर खड़ा कर निकेश उसके दुकान पर आया और दो पेज देते हुए कहा कि इसका फोटो कॉपी कर दो. रेक प्वाइंट के संबंधित कागजात थे. एक पेज का कापी करने के लिए वह प्रिंटर में पेज ही डालता कि नवगछिया की ओर से ही एक लाल रंग की मोटरसाइकिल पर सवार हो कर तीन अपराधी मौके पर आ धमके. एक अपराधी मोटरसाइकिल पर ही रहा और दो अपराधी मोटरसाइकिल से उतर कर दुकान की तरफ बढ़े. जब तक उसे कुछ समझ में आता तब तक दो गोली चली, मौके पर निकेश गिर गया और अपराधी नवगछिया की ओर भाग गये. दुकानदार ने बताया कि उसके दुकान में सीसीटीभी भी लगा है लेकिन घटना के वक्त बिजली नहीं रहने के कारण फुटेज रिकार्ड नहीं हो सका. घटना के संदर्भ में बनिया वैसी के मुखिया पति भवानीपुर निवासी कुमोदी यादव ने कहा कि उसके परिवार से गांव के ही ब्रजेश यादव नाम के अपराधी की दुश्मनी है. ब्रजेश पहले ही नवगछिया थाना चौक पर हत्या कर चुका है.

इन दिनों ब्रजेश काफी परेशान कर रहा था, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को भी दी थी. इसी कारण आज उसके भाई की हत्या कर दी गयी. दूसरी तरफ पुलिस मान रही है कि पुरानी रंजिश में अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि घटना के बाद संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. मामले की छानबीन भी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जायेगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: