5
(1)

नवगछिया – राजाराम हत्याकांड में वांछित नामजद आरोपी नवगछिया के नया टोला निवासी शंभु राय के पुत्र सौरभ कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना के आधार पर रंगरा में चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान के क्रम में सौरभ को रंगरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि गिरफ्तार अपराधकर्मी के निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से हत्याकांड में उपयोग किया गया एक लोडेड देशी कट्टा एवं एक गोली बरामद किया है. मालूम हो कि 10 दिसंबर को नवगछिया एनएच 31 से लक्ष्मीपुर जाने वाली सड़क पर नवगछिया निवासी ऑटो चालक राजाराम की हत्या गोली मार कर अपराधियों ने कर दी थी.

इसी मामले में सौरभ कुमार नामजद आरोपी था. घटना के बाद से ही सौरभ पुलिस से लुका छिपी का खेल खेल रहा था. जानकारी मिली है कि नवगछिया पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को सूचना मिली थी कि सौरभ कुमार कुर्सेला की ओर से नवगछिया की ओर जाने वाला है. सूचना पर रंगरा पुलिस को वाहन जांच में लगाया गया और इसी क्रम में सौरभ कुमार गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि पुलिस के समक्ष सौरभ ने हत्याकांड से संबंधित कई राज का खुलासा किया है.

मालूम हो कि 13 जून वर्ष 2021 को सौरभ पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़ा था जबकि जेल से बाहर आने के बाद 10 अक्तूबर को हुए एक लूट कांड के मामले में भी सौरभ का नाम सामने आया है. इस मामले में सौरभ वांछित भी थी. उक्त आशय की जानकारी नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस रिलीज जारी करके दी है. पुअनि बिट्टू कुमार कमल, पुअनि उमाशंकर, पुअनि आशुतोष कुमार समेत अन्य भी छापेमारी अभियान में शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: