5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम- पीएम नरेंद्र मोदी

भागलपुर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन हो गया है ,बुधवार को उनकी तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हें बुधवार की सुबह अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट आफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था ,पीएम मोदी ने मां के निधन पर ट्वीट कर लिखा है “शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम”। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का जन्म 1923 में हुआ था उनका निधन 30 दिसंबर 2022 को अहले सुबह 3:10 अहले सुबह हो गया। हीराबेन की उम्र 100 साल थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्म योगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है, मैं जब उनसे 100 वे जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी जो हमेशा याद रहती है कि बुद्धि से काम लो, पवित्रता से जियो यानी काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से

कुछ दिन पहले तबीयत खराब हो गई थी हीराबेन की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने भी पहुंचे थे तबीयत खराब होने के बाद उनको अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था हालांकि डॉक्टर ने पहले उनकी हालत नाजुक बताई थी लेकिन बाद में अस्पताल ने बयान जारी किया था कि उनकी हालत स्थिर है परंतु आज वह तड़के 3:10 पर दुनिया को छोड़ कर चली गई।

प्रधानमंत्री मोदी के मां के निधन पर लोगों ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन के बाद पूरे भारतवर्ष में शोक की लहर है सभी राजनीतिक पार्टियों से लेकर कई क्षेत्रों के लोग उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: