5
(1)

रंगरा थाना क्षेत्र के चापर दियारा से बीते 5 दिसंबर को पावरट्रक ट्रैक्टर की चोरी हो गई थी। जिसे लेकर रंगरा ओपी में ट्रैक्टर के मालिक के द्वारा चोरी का आवेदन पिछले सप्ताह दिया गया था। ट्रैक्टर मालिक के द्वारा अपने ड्राइवर पर ट्रैक्टर चोरी करने का आरोप लगाया गया था। ट्रैक्टर चोरी करने के मामले में ड्राइवर ढोराय मंडल के पुत्र विजय कुमार मंडल को पुलिस के द्वारा बीते शुक्रवार की सुबह उनके घर से हिरासत में लिया गया है।

पुलिस हिरासत में लेकर ड्राइवर से ट्रैक्टर चोरी के संबंध में पूछताछ कर रही है इस संबंध में रंगरा ओपीध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल ने बताया कि ट्रैक्टर ऑनर के द्वारा ट्रैक्टर चोरी के संबंध में आवेदन दिया गया था जिस पर उन्होंने ट्रैक्टर के ड्राइवर एवं उनके पांच छः सहयोगियों के साथ मिलकर चोरी करने का आरोप लगाया है। ड्राइवर से पूछताछ किया जा रहा है।


ट्रैक्टर ऑनर कन्हाई मंडल के पुत्र अनिरुद्ध कुमार सुमन ने बताया कि अपना ट्रैक्टर पावरट्रक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR 10GB 3268 है को चलाने के लिए ड्राइवर विजय कुमार मंडल को रखा गया था। ट्रैक्टर चलाने के बाद वे अपने ही घर पर गाड़ी को रख लिया करता था। बीते 5 दिसंबर की सुबह उन्होंने फोन कर कहा कि दरवाजे पर से गाड़ी चोरी हो गई। काफी खोजबीन के बाद यह बात सामने आई है कि गाड़ी चोरी करने में ड्राइवर एवं उनके कुछ दोस्त शामिल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: