5
(1)

नवगछिया – नववर्ष के मौके पर सुख व शांति की कामना के साथ नवगछिया सहित दूसरे जिले से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ रविवार को तेतरी दुर्गा मंदिर पूजा के लिए जुटी रही. नववर्ष पर मां की पूजा के साथ वर्ष की शुरुआत करने की योजना रविवार की छुट्टी के साथ भी एक संयोग बना है. जिसके लिए सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ तेतरी दुर्गा मंदिर पहुंचने लगी थी. अन्य दिनों की तुलना में रविवार को बहुत ज्यादा भीड़ मंदिर परिसर में जमी रही. दोपहर बाद तक बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ कतारबद्ध होकर दर्शन में जुटे रहे.

इस मौके पर बड़ी संख्या के सपरिवार पहुंचे श्रद्धालु पूजा के बाद मंदिर परिसर में सेल्फी लेने की होड़ में भी जुटे रहे. इस बाबत से सपरिवार आयी मुस्कान सिंह सहित कई अन्य ने बताया कि नव वर्ष के पहले दिन अपने परिवार सहित देश की तरक्की, शांति व खुशहाली के लिए हम सबने मां से विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना की है. वैसे भी नववर्ष की शुरुआत पूजा अर्चना से हो तो मन को सुख व शांति प्रदान होता है.

उसमें भी इस दिन रविवार पड़ने से पूजा के साथ शाकाहार भोजन करने का आनंद ही कुछ और है भारी भीड़ जुटने की वजह से आसपास के रास्तों के अलावे मुख्य राजमार्ग पर गाड़ियों की भारी भीड़ जुटी रही. वही इसको लेकर मंदिर प्रबंधन के सदस्य ने बताया कि श्रद्धालुओं के सहयोग के लिए मंदिर परिसर में व्यापक प्रबंध किए गए थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: