5
(1)

ओवरऑल पुलिसिंग में भवानीपुर परवत्ता और नवगछिया आदर्श थाना को मिले प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान

भागलपुर,नवगछिया – न्यू पुलिस लाइन नवगछिया में बुधवार को मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में किया गया. एसपी ने कहा कि एक तरफ पुलिसिंग तीक्ष्ण हुई है तो दूसरी तरफ आमलोगों में पुलिस का विश्वास बढ़ा है. आम लोगों का पुलिस के प्रति बढ़ता विश्वास ही, पुलिस की सफलता है. एसपी ने कहा कि वर्ष 2022 में पुलिस ने कई तरह की उपलब्धियों को हासिल किया. ओवर ऑल पुलिसिंग में भवानीपुर ओपी, परवत्ता थाना और नवगछिया आदर्श थाना ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया है.

वही एसपी सुशांत सरोज ने कहा किसानों के फसल सुरक्षा के लिए गोपालपुर में घुड़सवार दस्ता कैम्प कर रहा है. इस्माईलपुर, गोपालपुर, रंगरा में फसल सुरक्षा के लिये इस दस्ते हो मंगाया गया है. बिहपुर में भी इसी दस्ते से कन्हैया चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करवाया जाएगा. एसपी ने कहा कि कदवा में पानी उतर गया है. जल्द ही वहां भी बीएमपी कैम्प की स्थापना की जाएगी.

ट्रैफिक थाने का भेजा गया प्रस्ताव
साथ ही एसपी ने कहा कि इन दिनों व्यापार बढ़ा है. सड़कों पर अत्यधिक आवागमन बढ़ गया है. सड़क सुरक्षा और निर्बाध यातायात के लिये नवगछिया में एक ट्रैफिक थाने की आवश्यकता है. इसके लिये मुख्यालय को प्रस्ताव भेजा गया है.वहीं उन्होंने सभी थाने के थानाध्यक्षों से कहा कि लोक सेवा का अधिकार के तहत आने वाले आवेदनों में कोताही व लेट लतीफी हुई तो थानाध्यक्षों पर होगी कार्रवाई साथ ही उन्होंने बताया वर्ष 2022 में लोक सेवाओं का अधिकार अधिनियम के तहत कुल 9453 आवेदनों का.

सत्यापन और निष्पादन किया गया है,वहीं अपराध पर नकेल कसने को लेकर 1142 वारंट और 50 कुर्की का हुआ निष्पादन,शराब से संबंधित कुल 730 मामले दर्ज जिसमे 817 की गिरफ्तारी भी हुए, साथ ही हत्या के मामले में 73 और अन्याय मामलों में कुल 2086 लोग हुए गिरफ्तार,इसके अलावा अन्य 47 मामलों में 93 लोगों को मिली सजा

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: