5
(1)

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के गंगा दियारा चकरामी में कुख्यात कन्हैया चौधरी द्वारा गिरोह के साथ आतंक की सुचना पर रविवार को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज,एसडीपीओ दिलीप कुमार,सर्किल इंस्पेक्टर विनय कुमार के साथ खरिक,बिहपुर,झंडापुर, भवानीपुर,नदी थाना पुलिस के साथ गंगा दियारा में कॉबिंग ऑपरेशन के बाद सोमवार को नदी थानाध्यक्ष अशोक सिंह,भवानीपुर प्रभारी थानाध्यक्ष पुअनि बसंत कुमार के नेतृत्व में चकरामी गंगा दियारा में पुलिस पदाधिकारी के साथ डीएपी एवं होमगार्ड जवान ने दिनभर कैंप कर किसानों से पुछताछ की बताया गया की हत्याकांड के आरोपित कुख्यात कन्हैया चौधरी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

वहीं नदी थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया की गंगा दियारा में कन्हैया चौधरी एवं पप्पू कुमार के गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार होना आज न कल सुनिश्चित है जिसके द्वारा किसानों को परेशान करने का मामला प्रकाश में आया था।लेकिन पुलिस खाली हाथ लौट गया। चकरामी गंगा दियारा में पुलिस जवानों के साथ तीनों पुलिस अधिकारी ने दिनभर कैंप किया और किसानों से हाल-चाल लिया। पुलिस पदाधिकारी ने किसानों से कहा कि अपराधी का डटकर मुकाबला कीजिए। यदी कोई अपराधी परेशान करता है उसके बारे में पुलिस को सुचना दीजिए।

जिसका नाम गोपनीय रखा जाएगा। गंगा दियारा में पुलिस के गश्ती होने लगी तो किसानों के बीच राहत की उम्मीद जगी है जिसको लेकर किसानों में दिन का भय समाप्त हो गया लेकिन रात में अभी भी अपराधी का डर बना रहता है। जिसको लेकर संध्या समय में ही किसान गंगा पार कर चुपके से घर की और रूख कर रहे है किसान अपराधियों के टारगेट बनने या पुलिस को कुछ भी बताने से परहेज कर रहे है। मौके पर पुअनि राजीव कुमार यादव सअनि मुकेश कुमार सिंह,सअनि मुकेश कुमार यादव समेत डीएपी एवं होमगार्ड जवान मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: