4.2
(6)
  • साली ने जीजा पर लगया कई बार जबरदस्ती करने का प्रयास करने का आरोप

नवगछिया – नवगछिया व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता तपेश झा के चैंबर में रंगरा प्रखंड के एक गांव की महिला और उसके पति के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. मारपीट करने वाला महिला का जीजा है. घटना की सूचना अधिवक्ता तपेश झा ने पुलिस पदाधिकारियों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाना लेकर गयी. मामले में आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस छानबीन करने में जुट गयी है.

अधिवक्ता तपेश झा ने कहा कि महिला रंगरा प्रखंड की है जबकि उसका जीजा मायागंज में रहता है. महिला की बहन की मृत्यु हो जाने के बाद उसके जीजा की चाहत थी कि उसकी साली उसके साथ पत्नी की तरह रहे. लेकिन महिला शादी शुदा है और वह अपने जीजा के साथ नहीं रहना चाहती है. इधर महिला ने अपने लिखित आवेदन में कहा कि उसकी बहन की मृत्यु का जिम्मेदार भी उसका पति ही है. उसकी बहन के साथ वह बराबर मारपीट करता था.

महिला का कहना है कि उसकी बहन की मृत्यु होने के बाद उसका जीजा कई बार उसके साथ अनैतिक संबंध स्थापित करने का प्रयास किया. हर बार वह विरोध करने के बाद बच गयी. आज जब वह अपने वकील के पास आवेदन लिखवाने आयी तो उसका जीजा वहां पहुंच गया और उसके साथ उसके पति की भी पिटाई कर दी. चुकी मामला यौन अपराध से जुड़ा है, इसलिये इस खबर में किसी भी पक्ष का पहचान उजागर नहीं किया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.2 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: