5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर रेशमी शहर भागलपुर की पांचवी मेयर के रूप में डॉक्टर वसुंधरा लाल और पांचवे डिप्टी मेयर के रूप में डॉक्टर सलाउद्दीन एहसन ने शपथ ली साथ ही 51 पार्षदों के पद पर चयनित पार्षदों ने भी गोपनीयता की शपथ ली यह कार्यक्रम जिला अधिकारी परिसर स्थित समीक्षा भवन में आयोजित की गई, मेयर पद और डिप्टी मेयर पद के लिए इस बार पार्षदों को कोई जद्दोजहद नहीं करनी पड़ी ना ही कोई तामझाम क्योंकि इस बार जनता ने सीधे मेयर और डिप्टी मेयर को चुना है, आज के शपथ कार्यक्रम में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने सबों को शपथ दिलाई , भागलपुर नगर निगम के अलावा सुल्तानगंज व नवगछिया नगर परिषद अकबरनगर हबीबपुर सबौर कहलगांव और प्रगति नगर पंचायत के नवनिर्वाचित वार्ड पार्षदों उप मुख्य पार्षद और मुख्य पार्षदों को प्रखंडों में निर्धारित स्थानों पर शपथ दिलाई गई । शांतिपूर्ण ढंग से शपथ ग्रहण समारोह के लिए दंड अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई थी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे।

जिलाधिकारी ने कहा -मेयर और डिप्टी मेयर कुशल है निश्चित रूप से भागलपुर का होगा विकास

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा इस बार मेयर डिप्टी मेयर को जनता ने सीधे चुनी है और दोनों कुशल व शिक्षित है इसलिए इस बार भागलपुर में निश्चित रूप से विकास होगा इस स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे कार्यों में भी प्रगति आएगी।

भागलपुर का करूंगी चहुमुखी विकास- मेयर डॉक्टर वसुंधरा लाल

भागलपुर की पांचवी मेयर बनी डॉक्टर वसुंधरा लाल ने कहा- हमारा मुख्य मुद्दा भागलपुर का चहुमुखी विकास है चाहे वह साफ सफाई हो स्वास्थ्य व शिक्षा हो या फिर अन्य कार्य, सभी विभागों में कुशलता से करूंगी काम।

डिप्टी मेयर ने कहा- एकता व सद्भाव बना कर भागलपुर को करूंगा विकसित

शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान डिप्टी मेयर डॉक्टर सलाउद्दीन हसन ने कहा भागलपुर एक अच्छा शहर है इसमें एकता व सौहार्द्र बनाकर काम करना है जिससे भागलपुर का चहुमुखी विकास हो।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: