5
(1)

रंगरा के भगवती क्रिकेट मैदान में आरपीएल सीजन 8 का क्रिकेट मैच बीते रविवार से प्रारंभ हो चुका है। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी रंगरा में आरपीएल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है।
वर्ष 2023 सीजन की शुरुआती दौर में बीते रविवार को पहला मैच तीनटंगा और चौहान चैलेंजर के बीच खेला गया जिसमें तीनटंगा ने चौहान चैलेंजर को मात देते हुए अपनी जीत दर्ज की। वही टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला बिते सोमवार को रंगरा राइडर और कोसी चैलेंजर के बीच हुआ। शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कोशी चैलेंजर ने रंगरा राइडर को पछाड़ते हुए शानदार जीत दर्ज की।

वहीं बीते मंगलवार को दबंग सुपर किंग और सधुआ के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। जिसमें शानदार बल्लेबाजी करते हुए दबंग सुपर किंग ने 20 ओवर में सधुआ टीम के विरूद्ध 306 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में उतरी सधुआ की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 264 रन पर हीं सिमट गई। इस रोमांचक मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए सधुआ की तरफ से मोहित कुमार ने सिर्फ़ 67 गेंदों में हीं 18 चौक एवं 12 छक्के की मदद से 176 रन बनाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया।

मां भगवती क्रिकेट मैदान पर इससे पहले किसी भी बल्लेबाजों ने इस तरह की बल्लेबाजी नहीं कर सका था। मोहित कुमार का बल्लेबाजी देख सभी दर्शक रोमांचित हो उठा। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से मैन ऑफ द मैच का भी पुरस्कार अपने नाम कर लिया। रंगरा आरपीएल सीजन 8 का अयोजन युवा शक्ति सामाजिक संगठन एवं मां भगवती क्रिकेट क्लब के द्वारा किया जा रहा ह। इस टूर्नामेंट का सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला 10 फरबरी के बाद किया जायेगा। इस टूर्नामेंट में जीतने वाली टीम को ₹10,000 और ट्रॉफी एवम हारने वाली रनर टीम को ₹5,000 और ट्रॉफी प्रदान की जाएगी। हर एक मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार खिलाड़ियों को दिया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: