5
(2)
  • भाजपा कार्यालय में की बैठक, किया विरोध प्रदर्शन

नवगछिया – विधायक और पूर्व सांसद के बीच विवाद का मामला प्रकाश में आते ही बड़ी संख्या में भजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय नवगछिया पहुंच कर एक बैठक कर आक्रोश व्यक्त किया और आगामी रणनीति पर भी चर्चा की. इस अवसर पर बिहपुर विधायक ई कुमार शैलेन्द्र ने कहा विधायक गोपाल मंडल का मन बढ़ा हुआ है. पुत्र जेल में है, फिर भी इन्हें समझ नहीं आता है. गणतंत्र दिवस, वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा का दिन है और गोपालपुर विधायक इस तरह का काम कर रहे हैं. शैलेन्द्र ने कहा कि गोपाल मंडल पूर्व सांसद अनिल यादव से भयभीत हैं.

वर्ष 2015 में जब अनिल जी विधानसभा चुनाव लड़े थे तो मात्र पांच हजार मतों से चूक गए थे. अगले विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से गोपालपुर विधायक का खेल समाप्त हो जाएगा. यही कारण है, अनिल जी से गोपलपुर विधायक डरे हुए हैं. बिहपुर विधायक ने कहा कि गोपाल मंडल किसी भी सूरत में राजनीति करने वाला नेता नहीं है. वह तो गुंडा है. इस बार उन्होंने हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है. जनता उन्हें इस बार जरूर बता देगी. बिहपुर विधायक ने कहा कि उनका पुतला क्या दहन करना है,

इस बार इलाके से उनका दहन हो जाएगा. विधायक ने कहा कि उनके नेता का भी मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है. राजद के लोग शिखंडी तक कह देते हैं लेकिन जदयू को कोई आपत्ति नहीं होती है. बिहपुर विधायक ने कहा कि वे मामले की शिकायत वरीय पुलिस पदाधिकारियों से करेंगे. जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि विधायक गोपाल मंडल का कार्यकलाप निचले स्तर का रहता है. इस घटना की वे निंदा करते हैं. पुलिस निष्पक्ष जांच करें. वे लोग मौजूदा दुर्भाग्यपूर्ण घटना के विरोध में आगामी रणनीति तैयार कर रहे हैं. मौके पर मनोज कुमार पांडेय, नितेन्द्र कुमार उर्फ गुलाब जी, डॉ शंभु ठाकुर, अधिवक्ता अजीत कुमार, अजय कुशवाहा, सुबोध कुमार सिंह कुशवाहा समेत अन्य भी मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: