5
(2)

नवगछिया | नवगछिया एक बार फिर गोलियों की गूंज से थर्रा उठा है। जहां बीते कई महीनों से पुलिस जिला नवगछिया शांत था वहाँ अब फिर अपराधी बेलगाम हुए और डबल मर्डर की घटना को अंजाम दे दिया। मामला नवगछिया के कदवा थाना क्षेत्र के बोड़वा टोला की है जहां सोये अवस्था मे देर रात अपराधियों ने दशरथ राय और उनके पोते सात वर्षीय मासूम कृष्ण की गोली मारकर हत्या कर दी। रात में परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी सुबह जब परिजन उन्हें जगाने गए तो दोनों को खून से लथपथ देखा इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मौके पर एसपी सुशांत कुमार सरोज,

एसडीपीओ दिलीप कुमार पहुँचे और मामले की जानकारी ली साथ ही परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। घटना देर रात की बताई जा रही है। अपराधी घटना कारित कर फरार हो गए। वहीं इसको लेकर अब लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। हत्या को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा कर रहे हैं। हंगामा कर रहे लोग हत्यारों की गिरफ्तारी व मुआवजा को लेकर प्रदर्शन किया। एसपी सुशान्त सरोज लोगों को समझा बुझाकर हंगामा शांत कराया। एओ घण्टे सड़क को लोगों ने जाम रखा। वहीं एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और सैम्पल को कलेक्ट किया।

निरंजन कुमार, मृतक के पुत्र ने कहा की घटना कितने बजे की है ये पता नही चल पाया है। मेरे पिता जी दशरथ राय एवं मेरे भतीजे कृष्ण कुमार की हत्या हुई है। हत्या के वक्त मेरे पिता जी के साथ मेरा एक और भतीजा सोया हुआ था जिसका नाम गौतम कुमार है। घटना का कारण अब तक पता नही चल पाया है। मेरी मां रेणु देवी सुबह 5:00 बजे जब पिता जी को जगाने गई तो पिता जी और भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

रेणु देवी , मृतक की पत्नी ने कहा की दुश्मन बहुत सारा लगा हुआ था। पहले भी धमकी दिया था। धमकी कौन दिया था ये हमे मालूम नही था। जमीन का भी धमकी दी जाती थी। सुबह जब जगाने के लिए गए थे तो देखा की उनकी हत्या कर दी गई थी।

सुशांत कुमार सरोज, एसपी नवगछिया ने बताया कि साक्ष्य इकट्ठा कर रहे हैं। परिवार के लोगों के मुताबिक किसी से कोई दुश्मनी नही है इसलिए ये पता करना बहुत जरुरी है कि हत्या क्यों कि गयी है। अपराधियों का मनोबल नहीं बढ़ने दिया जाएगा मनोबल बढ़ेगा तो उसे तोड़ भी देंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: