4.5
(2)
  • एसडीपीओ ने की क्राइम मीट, दिया आवश्यक निर्देश
  • प्रत्येक थाने में तैयार किया जाएगा टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट

नवगछिया – नवगछिया में माघी पूर्णिमा को लेकर बड़े वाहनों की आवाजाही पर निश्चित समय के लिये विराम लगाया जाएगा. एसडीपीओ कार्यालय में आयोजित क्राइम मीट के बाद नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने उक्त बातें पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि माघी स्नान को लेकर पुख्ता सुरक्षा व्यवास्था की गयी है. जाह्नवी चौक के पास एसडीआरएफ की टीम को प्रतिनियुक्त किया गया है,

जबकि बड़े गंगा घाटों पर प्रवेश और निकास का अलग – अलग मार्ग बनाया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि लोगों को असुविधा न हो इसका पूर्ण ध्यान रखा जाएगा. एसडीपीओ ने कहा कि क्राइम मीट में मामलों के डिस्पोजल पर अधिक ध्यान देने का निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिया गया है. जबकि पिछले माह में हुई बड़ी घटनाओं पर भी विस्तृत समीक्षा की गयी है. उन्होंने कदवा बोरवा टोला में हुए दादा – पोता हत्याकांड और बैंक लूट कांड की विशेष रूप से समीक्षा की. अब तक दोनों कांडों का अनुसंधान संतोषजनक है.

एसडीपीओ ने कहा कि जल्द ही दोनों मामलों का उद्भेदन होगा. जबकि बैंक लूट की घटना को लेकर एहतियातन चौकसी रखने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया गया है. एसपी ने कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर सभी थानों को टॉप टेन अपराधियों का लिस्ट तैयार करने का निर्देश दिया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि पिछले माह केस की रिपोर्टिंग काफी कम हुई है, जिससे स्पष्ट है कि अपराध नियंत्रण की दिशा में नवगछिया पुलिस बेहतर काम कर रही है. मौके पर बिहपुर और नवगछिया के सर्किल इंस्पेक्टरों के साथ सभी थानाध्यक्षों की मौजूदगी देखी गयी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: