3.3
(3)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमशिला सेतु पर पर एसएससी की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा सहित एक युवक को तेज रफ़्तार हाईवा ने कुचल डाला। मृतक छात्रा नवगछिया के रंगरा ओपी अंर्तगत साधुवा गांव निवासी अखिलेश पंडित की 22 वर्षीय पुत्री मधुकुमारी के रूप में हुई है। वहीं मृतक युवक जगतपुर निवासी कैलाश पंडित का पुत्र ब्रजेश कुमार बताया जा रहा है। दोनों मृतक ममेरे भाई बहन थे।
घटना को लेकर बताया जा रहा है, की मृतक ब्रजेश अपनी बहन मृतिका मधु को जिले के बरारी इंडस्ट्रियल एरिया में एसएससी की परीक्षा दिलाकर वापस नवगछिया जा रहा था।

जहां एक तेज़ अनियंत्रित हाईवा की चपेट में आने से दोनों भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दोनों को कुचलने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद टी.ओ.पी पुलीस और आसपास के लोगों की मदद दोनों के शव को जिले मायागंज अस्पताल लाया गया। वहीं मृतका के बैग को खंगालने के पश्चात् उसके घर का पता पुलीस को मिल पाया। जिसके बाद पुलीस ने घटना की ख़बर दोनों के परिजनों को दी। खबर मिलने पर परीजन अस्पताल पहुंचे और शव का शिनाख्त किया।

परिजनों के मुताबिक़ मृतिका मधु की पांच वर्ष पूर्व में जगतपुर निवासी गोलू पंडित से शादी हुई थी, जिससे उसे चार साल की बेटी संध्या है, लेकीन मधु पति से अलग रहकर सरकारी नौकरी की तैयारी करती थी। और उसका भाई मृतक ब्रजेश किसी स्टूडियो में फोटोग्राफर की नौकरी करता था।दुर्घटना में मृतक का मोटरसाइकिल पूरी तरह से छतीग्रस्थ हो गया है। वहीं उनकी मौत से परिजन काफी अक्रोशित हैं और जाहन्वी चौक पर चक्का जामकर ट्रकचालक के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इधर मृतकों के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.3 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: