5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

2023 के बजट में बिहार में मिली सौगात का पत्रकारों से किया साझा

बिहार में सड़क हवाई सेवा स्वास्थ्य शिक्षा के अलावे मध्यमवर्गीय लोगों के लिए 2023 -24 के बजट के तहत केंद्र सरकार रखी है विशेष ध्यान

भागलपुर।भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बजट को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुख्य उद्देश्य था 2023 के बजट पर बिहार को क्या मिला, प्रेस वार्ता भाजपा के विधायक सह प्रदेश महामंत्री डॉ संजीव चौरसिया के द्वारा रखी थी। पिछले दिनो केंद्र सरकार के द्वारा 2023–24 का बजट पेश हुआ। इस बजट में मध्यम वर्ग के लोगों को टैक्स में रिवायत दी गई है। उन्होंने कहा मध्यमवर्गीय लोगों के लिए ₹700000 से नीचे कोई टैक्स नहीं लगेगा यह बड़ी घोषणा है साथ ही उन्होंने कहा बिहार को.

कृषि युवा महिला स्वास्थ्य शिक्षा पर विशेष योजना दी गई है साथी इस बजट में मूलभूत सुविधाओं पर विशेष कार्य करने की योजना है साथ ही आधुनिक करण को लेकर रेल विभाग को बिहार के तहत अच्छी खासी बजट मिली है अमृत भारत स्टेशन के तहत 17 रेलवे स्टेशनों का चयन किया गया है जिसमें नवगछिया का भी चयन हुआ है साथ ही साथ उन्होंने बताया इस बजट में निषाद समाज पर भी विशेष ध्यान रखते हुए बजट को तैयार किया गया है साथ ही अपना भारत कृषि प्रधान क्षेत्र है कृषि के क्षेत्र में कई योजनाओं का लाभ दिया जाएगा,

विधायक संजीव चौरसिया ने कहा हम लोगों के लिए गर्व की बात है कि अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 20 के माध्यम से 200 शहरों में अपना संवाद स्थापित करेंगे।

संजीव चौरसिया ने बताया कि बिहार को 17 अमृत महोत्सव स्टेशन मिला है और ऐसी कई योजनाओं से इस बजट मैं बिहार को लाभ दिया गया है।

इस प्रेस वार्ता के दौरान विधायक संजीव चौरसिया के अलावे भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ,अभय वर्मन,पूर्व प्रत्याशी नभय चौधरी,शरद शलारपुरीया पवन मिश्रा व मिडिया प्रभारी इंदु भीषण झा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: