5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

कार और मोटरसाइकिल में हुई जोरदार टक्कर, मोटरसाइकिल पर सवार युवक जा रहा था बर्थडे पार्टी मनाने, हुई दुर्घटना, युवक की स्थिति नाजुक

भागलपुर तिलकामांझी थाना क्षेत्र के कैंप जेल के समीप कार और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई वहीं मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए, घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गैरेज से ट्रायल के लिए कार मिस्त्री कार लेकर जीरोमाइल थाना की ओर से जा रहा था जबकि तिलकामांझी थाना की ओर से तेज गति से आ रही बुलेट मोटरसाइकिल ने सामने से कार में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार धू धू कर जल गई।

घंटो जलता रहा बीच सड़क पर कार, हुआ अफरा-तफरी का माहौल

भागलपुर के कैंप जेल और सेंट्रल जेल के बीच कार और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर से कार में इस कदर आग लगी कि देखते ही देखते कार धू-धू कर जलने लगा और अफरा-तफरी का माहौल हो गया घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जब तक आग लगी कार पर काबू पाया जाता तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी ।

युवक की हालत नाजुक, चल रहा मायागंज में इलाज

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मोटरसाइकिल की स्पीड काफी तेज थी मोटरसाइकिल और कार की भिड़ंत से मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मोटरसाइकिल पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि मोटरसाइकिल के पीछे एक लड़की भी बैठी थी धक्का लगने के बाद लड़की वहां से आंखों से ओझल होकर फरार हो गई लड़का बुरी तरह घायल हो गया , पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों के द्वारा उपचार किया जा रहा है। उसकी पहचान पूर्णिया के विशाल पांडेय के रूप में हुई है वह भागलपुर के तिलकामांझी के एक लॉज में रहकर इंटर की पढ़ाई करता है।

तेज रफ्तार से एक लड़की के साथ जा रहा था बर्थडे पार्टी मनाने, हुई टक्कर

घायल युवक के मित्रों ने कहा विशाल पांडे किसी लड़की के साथ बर्थडे मनाने जा रहा था, वह लड़की कौन थी पता नहीं परंतु दुर्घटना में उसके दोनों पैरों में बुरी तरह चोट आई है साथ ही उनके सिर पर भी गहरा चोट आया है मायागंज अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है वही उनके मित्रों का यह भी कहना हुआ कि हम लोगों ने मना भी किया था लेकिन यह नहीं माना और अंततः सड़क हादसे में यह बुरी तरह घायल हो गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: