5
(1)

कहा – गोपालपुर विधायक का बहिष्कार करे जनता

नवगछिया – नवगछिया पुलिस जिला में क्राइम और गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल द्वारा के अभद्र टिपण्णी के खिलाफ नवगछिया अनुमंडल परिसर में पूर्व सांसद भाजपा नेता अनिल कुमार यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया है. धरना सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने विधायक के प्रकरणों की चर्चा की और जनता से ऐसे विधायक का बहिष्कार करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पहले गांवों में अमर्यादित कार्य करने वाले लोगों का पंचायती कर हुक्का पानी बंद कर दिया जाता था. विधायक का भी हुक्का पानी बंद कर देना चाहिये. पूर्व सांसद ने कहा विधायक कई लोगों से अमर्यादित व्यवहार कर चुके हैं. वे हाफ पेंट पहन कर नाचने लगते हैं.

श्री यादव ने कहा कि 26 जनवरी के दिन एक सरकारी कार्यालय में गए और वहां का पूरा प्रासाद ही विधायक ने उठा ले गए. ऐसे लोगों को समाज मे घुसने ही नहीं देना चाहिये. श्री यादव ने कि हमलोग कृष्ण के वंशज हैं, हमलोग पूरे समाज को साथ लेकर चलने का काम करते हैं. पूर्व सांसद ने कहा कि किसी भी सूरत में कोई भी भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के विरुद्ध असंसदीय शब्दों को सुनना पसंद नहीं करेगा. हमलोग किसी के साथ बेजा व्यवहार नहीं करते हैं, लेकिन समय आने पर माकूल जवाब जरूर देते हैं. मौके पर विधान पार्षद एनके यादव ने कहा कि 26 जनवरी का दिन हमलोग गणतंत्र हुए. इस पवित्र दिन में स्थानीय विधायक की हरकत अशोभनीय है. जिस प्रधानमंत्री को पूरा विश्व नेता मंटा है, वैसे प्रधानमंत्री के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग कतई क्षम्य नहीं है.

उन्होंने भी विधायक के कई प्रकरणों की चर्चा करते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया और जनता को वोट के अधिकार से अपना फैसला लेने की अपील की. मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नितेंद्र कुमार सिंह उर्फ गुलाब ने कहा विधायक को वर्ष 2025 में हार का डर अभी से सताने लगा है, इसलिये उन्होंने पूर्व सांसद के साथ अभद्रता की. अगले विधानसभा चुनाव में विधायक गोपाल मंडल की हार निश्चित है. इस अवसर पर सभा का संचालन भाजपा के जिला महामंत्री आलोक कुमार सिंह कर रहे थे. जबकि अधिवक्ता अजीत कुमार सिंह के धन्यवाद ज्ञापन के बाद सभा का समापन किया गया. धरना सभा की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष गोपाल चौधरी कर रहे थे. मौके पर नवगछिया जिला भाजपा के प्रभारी अभय वर्मन, नितेन्द्र कुमार सिंह उर्फ गुलाब, जिला पार्षद नंदनी सरकार, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजीत सिंह, विजय कुशवाहा, भाजपा नेता गगन चौधरी, नगर अध्यक्ष कौशल जायसवाल, नगर महामंत्री प्रवेश कुमार यादव, रंगरा मंडल अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह, गुंजन सिंह, बासुकी मंडल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष रूपेश रूप, दयानंद यादव, पंकज शर्मा, वीरेंद्र दास, विजय यादव, मुक्तिनाथ सिंह, उपेंद्र यादव, श्रेकिशोर झा, रंजीत झा आदि अन्य भी मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: