5
(2)

नवगछिया | शुक्रवार को संध्या में गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि एन0एच0-31 स्थित भवानीपुर शिव मंदिर के पास प्रमोद ढाबा में गाँजा की बिक्री की जाती है। प्राप्त सूचना के आधार पर अधोहस्ताक्षरी के निर्देशानुसार थानाध्यक्ष, रंगरा, ए०एल०टी०एफ० नवगछिया एवं वज्रा प्रभारी द्वारा सशस्त्र बल के साथ संयुक्त रूप से दण्डाधिकारी की उपस्थिति में छापेमारी के क्रम में प्रमोद ढाबा के पास पहुँचे तो पुलिस को देखकर एक व्यक्ति भागने का प्रयास किया, जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ा गया।

पकड़ाये व्यक्ति रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी प्रमोद यादव है।दण्डाधिकारी की उपस्थिति में प्रमोद यादव के ढाबा की तलाशी लेने पर ढाबा में बने कमरानुमा घर के एक कोने में रखा चदरा के पेटी से करीब 250 ग्राम गाँजा जैसा मादक पदार्थ, दो देशी कट्टा, पाँच गोली एवं खाना बनाने वाले चुल्हा के बगल में रखा 750 ml का एक बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।

इस संदर्भ में रंगरा थाना कांड सं0-66/23, दिनांक- 11.02:23. धारा- 08/20 (बी) (ii) (बी) एन०डी०पी०एस० एक्ट 1985 एवं 30 (ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिo 2018 एवं 25 ( 1-बी) ए / 26 आर्म्स एक्ट के अन्तर्गत कांड दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। छापेमारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारी / कर्मी को पुरस्कृत किया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: