3.7
(3)
  • एसपी ने गठित किया एसआईटी, सभी बिंदुओं पर की जा रही है छानबीन
  • पांच से छः लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

नवगछिया – मक्खातकिया मोहल्ला निवासी नाबालिग टोटो चालक अंकुश कुमार की हत्या के मामले की नामजद प्राथमिकी नवगछिया थाने में मां चांदनी देवी के लिखित बयान के आधार पर दर्ज कर ली गयी है. मामले में नवगछिया नगर के विभिन्न जगहों के पांच से छः लड़कों को हिरासत में लेकर नवगछिया थाने में पूछताछ की जा रही है. इधर जानकारी मिली है कि परिजनों ने मोबाइल विवाद की कहानी का ही एफआईआर में जिक्र किया है. जबकि दूसरी तरफ नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देश में घटना के सफल उद्भेदन और प्रमाणिक अनुसंधान के लिये एक एसआईटी का गठन किया गया है. एसडीपीओ दिलीप एसआईटी का लीड कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एसआईटी में नवगछिया थानाध्यक्ष भरत भूषण समेत अन्य पदाधिकारी भी शामिल हैं.

मालूम हो कि प्रारंभिक स्तर पर घटना का काराण एक मोबाइल ही बताया जा रहा है. नवगछिया की एक लड़की का मोबाइल कहीं गिर गया था लेकिन उसे लग रहा था कि टोटो चालक अंकुश ने ही उसकी मोबाइल ले ली है. इस कारण अंकुश की पिटाई भी किये जाने की बात सामने आ रही है. जबकि प्रेम प्रसंग में भी वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. इधर नवगछिया पुलिस सीसीटीभी फुटेज में घटना की रात दिख रही एक महिला की पहचान करने का भी प्रयास कर रही है. जबकि अन्य सीसीटीभी फुटेज के सहारे भी घटना के पीछे की हकीकत को जानने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है. दूसरी तरफ घटना स्थल पर मिले विभिन्न तरह के साक्ष्यों के सहारे भी हत्यारों तक पुलिस द्वारा पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस सूत्रों से यह भी पता चला है कि टोटो चालक दो से तीन लड़कियों से निरंतर बात चीत भी करता था. जिससे आशंका है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गयी हो.

सीधा साधा लड़का था अंकुश

मक्खातकिया मोहल्ले के लड़के कहते हैं कि अंदर की बात तो उनलोगों को नहीं मालूम लेकिम अंकुश सीधा लड़का था. वह नशा भी नहीं करता था. टोटो चालक बनने से पूर्व भी वह कमाता था, लेकिन पिता द्वारा टोटो खरीद कर दिए जाने के बाद उसके घर की आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो रहा था. मोहल्ले के लोगों का कहना है कि अंकुश की नाहक ही हत्या कर दी गयी है. हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

एसपी ने कहा गहराई से की जा रही है छानबीन

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि टोटो चालक हत्याकांड मामले में मृतक की मां के बयान पर मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. घटना के संदर्भ में एक एसआईटी का गठन कर लिया गया है. जिसमें एसडीपीओ, थानाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी भी हैं. परिजनों ने मोबाइल विवाद में युवक की हत्या कर दिए जाने की आशंका जाहिर की है. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: