3
(2)

कभी मास्क तो कभी गलमोंछी लगा कर घूम रहा है

कन्हैया रोज दियारा में दस्तक दे रही है पुलिस

बिहपुर – जमालदीपुर निवासी किसान सुनील कुमार सिंह हत्याकांड समेत अन्य जघन्य वारदातों में वांछित सोनवर्षा निवासी कन्हैया चौधरी की गिरफ्तारी के लिए एक बार फिर बिहपुर पुलिस ने दारोगा राजकुमार सिंह के नेतृत्व में सघन छापेमारी की है लेकिन इस बार भी कन्हैया बच निकला. एक तरफ बिहपुर पुलिस ने कन्हैया की गिरफ्तारी के लिये ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है तो दूसरी तरफ कन्हैया दियारा के भौगोलिक स्थिति का फायदा उठाते हुए बच निकलता है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इनदिनों कन्हैया नारायणपुर और बिहपुर के दियारा इलाके में छिप कर रहा है और बार बार अपना ठिकाना बदल रहा है.

बात यह भी सामने आ रही है कि कन्हैया की हरेक गतिविधि से पुलिस लगातार रूबरू हो रही है लेकिन दियारा की भौगोलिक बनावट के कारण और मक्के, गेहूं की लगी फसल में छिप कर कन्हैया बच निकलता है. जानकारी मिली है कि पुलिस की एक ऐसी टीम को भी कन्हैया के पीछे लगाया गया है जिसमें तेज तर्रार पुलिस ऑफिसर और अचूक निशाने वाले पुलिस कर्मी हैं. उधर दियारा के सूत्रों ने बताया है कि कन्हैया दियारा में कभी मास्क लगा कर, कभी गलमोछी लगा कर घूमता है. विश्वासी आदमी न तो कन्हैया खुद को किसान और अपना नाम मोहन बताता है. जानकारी मिली है कि इनदिनों कन्हैया को उसके शुभचिंतकों से मदद भी नहीं मिल रही है जिस कारण दियारा में उसे दो वक्त का समुचित भोजन भी नसीब नहीं हो रहा है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिस प्रकार के जघन्य वारदात को अंजाम दे कर कन्हैया दियारा में घूम रहा है, वह उसके लिए कतई अच्छा नहीं है, खुद को पुलिस के हवाले कर देना ही कन्हैया के लिये हितकर है. सूत्र बता रहे हैं कि दियारा में एक नया गिरोह भी सक्रिय हो रहा है. कन्हैया इस गिरोह के निशाने पर है. लिहाज दियारा में आये दिन गैंगवार की घटना हो तो इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. जबकि इनदिनों जानलेवा हमला मामले में फरार चल रहे प्रिंस भी दियारा में ही छिप कर रहा रहा है. प्रिंस भी पुलिस के टॉप टारगेट पर है. दियारा में उपस्थित है पुकिस किसानों को और क्या चाहिये

इनदिनों नारायनपुर और बिहपुर दियारा इलाके में पुलिस लगातार गतिविधि में है. जिस कारण दियारा का माहौल खेती किसानी के लिये काफी प्रतिकूल हो गया है. किसान निर्भिक हो कर खेतों पर जा रहे हैं. दियारा में दादा हैं लेकिन इनदिनों किसानों के बीच दहशत फैलाने की सोच भी नहीं रहे हैं. दियारा के आसपास के गांवों में रहने वाली महिलाएं और बच्चे भी रोजना घास लेने दियारा जा रही हैं.

इन दियारा इलाके में हुई छापेमारी

बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह के अगुवाई में अमरी बिशनपुर व चकरामी दियारा में सघन छापेमारी की गयी है. पुलिस ने प्रिंस और कन्हैया के नए ठिकानों पर छापेमारी की है. मालूम हो कि बीते वर्ष 29 दिसंबर को मामूली बात पर जमालदीपुर के किसान सुनील सिंह की पीटपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसकी मौत इलाज के क्रम में हो गयी थी. पुलिस की छापेमारी में खरीक थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान, दरोगा नवीन कुमार, राजीव यादव, विकास कुमार व सशस्त्र बल शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: