5
(1)
  • अनुमंडल पदाधिकारी को सौंप ज्ञापन
  • भ्रष्टाचार चरम पर और बेलगाम है अफसरशाही – सुरेश भगत

नवगछिया – लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के जिला अध्यक्ष अवधेश पासवान की अध्यक्षता में अनुमंडल मुख्यालय परिसर नवगछिया में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया. धरना सभा को संबोधित करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व प्रत्याशी सुरेश भगत ने कहा कि बिजली विभाग राज्य के लोगों का शोषण कर रहा है. बिहार में महानगरों से भी महंगी बिजली मिलती है. बिजली के दर में 30% की कटौती की आवश्यकता है जबकि लोजपा मांग करती है कि बीपीएल परिवारों और खेतीहर किसानों को 150 यूनिट फ्री बिजली मिलना चाहिए. अनुमंडल में कई जगहों पर अनाप शनाप बिलिंग कर उपभोक्ताओं का आर्थिक दोहन किया जा रहा है.

अगर विभाग ने अपना दमनकारी रवैये तत्काल ठीक नहीं किया तो आगे उनकी पार्टी और ज्यादा धारदार आंदोलन चलाएगी. मौके पर बाढ़ और कटाव की समस्या को उठाते हुए श्री भगत ने रंगरा के मदरौनी, झललूदास टोला, ठाकुर जी कचहरी टोला, तीनटेंगा आदि गांवों की समस्या के बारे में चर्चा किया. इस अवसर पर श्री भगत ने कहा कि यहां अपराध चरम पर है. नवगछिया के इतिहास में आज तक कभी बैंक डकैती नहीं हुई थी, लेकिन आज अपराधी इतने बेलगाम है कि बैंकों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. भ्रष्टाचार चरम पर है. अफसरशाही बेलगाम है.

नवगछिया को पुलिस जिला बना बरसों बीत गए लेकिन सरकार ने आज तक पूर्ण राजस्व जिला का दर्जा नहीं दिया. ढोलबज्जा को प्रखंड का दर्जा नहीं दिया. प्रदेश सचिव सह कार्यक्रम प्रभारी डॉ विष्णुदेव पासवान ने कहा लोजपा रामविलास माननीय चिराग जी के नेतृत्व में बिहार के हितों की लड़ाई लड़ती रहेगी. कार्यक्रम में राजू पासवान, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष माला जयसवाल, युवा मोर्चा अजय पासवान, उपाध्यक्ष कैलाश यादव, प्रधान महासचिव नवीन कुशवाहा, गोपाल शर्मा, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रखंड अध्यक्ष जुगल किशोर शर्मा, अजय यादव, सुनील शर्मा, संदीप कुमार, आईटी सेल जिला अध्यक्ष निशांत चौरसिया, अधिवक्ता अशोक ठाकुर, निशांत चौरसिया, दीपक कुमार, रविशंकर प्रसाद , दीपक भगत एवं सैकड़ो कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: