5
(2)

बिहार पुलिस दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को वेब कास्टिंग के माध्यम से सभी थानों और जिला मुख्यालयों में दिखाया जा रहा था। जिसमें बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी सहित बिहार के मुखिया नीतीश कुमार आदि मौजूद थे। जिस कार्यक्रम का वेब कास्टिंग के माध्यम से नवगछिया एसपी कार्यालय में भी दिखाया जा रहा था। जिसमे नवगछिया एसपी, एडीपीओ, मुख्यालय डीएसपी सहित सभी पदाधिकारीगण मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी बिहार पुलिस को आचरण का पाठ पढ़ा रहे थे।

लेकिन नवगछिया एसपी कार्यालय में वेब कास्टिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी को कुर्सी पर सोते हुए देखा गया। उक्त पुलिसकर्मी एसपी कार्यालय में कार्यरत है और इन महाशय का नाम सरदार है। मीडियाकर्मियों ने उक्त पुलिसकर्मी की फोटो और वीडियो को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। पत्रकारों द्वारा जब सोए हुए पुलिसकर्मी के बारे में एसपी साहब से सवाल किया गया तो एसपी साहब बात को टालमटोल करते नजर आए।

सुशांत कुमार सरोज, एसपी, नवगछिया ने कहा की आपलोगों को उस समय मुझे बताना चाहिए था, ताकि जो उस समय सोए पुलिसकर्मी को जगाते हम। हमलोग आगे बैठे हुए थे इस लिए मैंने देखा नही, यदि आपने इस चीज को देखा तो हमे बोलना चाहिए था। उस पुलिसकर्मी को याद दिलाते। यदि वो सोया है तो गलत किया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: