5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

अपराधी की माँ ने दी थी युवक को जान से मरवाने की धमकी, बेटे ने ले ली जान

भागलपुर में अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, उन्हें न समाज की फिक्र है और न ही प्रशासन का भय। भागलपुर में अलार्म को एक सप्ताह के अंदर लगातार तीन गोली कांड का मामला सामने आया है पहले एक व्यवसाई को 22 फरवरी को मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र में गोली मारी गई फिर 23 फरवरी को नगर परिषद के उपसभापति के पति को बेखौफ अपराधियों ने गोली मारी और आज फिर एक दुकानदार के साथ उसके घर में घुसकर अपराधियों ने उनके सर पर सोए अवस्था में गोली मारी ।

ताजा मामला ललमटीया थाना क्षेत्र के पासी टोला का है जहां एक दुकानदार को बदमाशों ने घर घुस कर सिर में गोली मारी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान पिपरपांती निवासी शंकर शाह के 30 वर्षीय पुत्र विकास शाह के रूप में हुई है। मामले को लेकर मृतक के चचेरे भाई का कहना है,कि पास के ही राजकुमार चौधरी ने विकास शाह को सोए अवस्था में घर में घूसकर उसे गोलियों से छन्नी कर दिया। आरोपी ने गोली सीधे सिर में मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। पीड़ित परिजनों ने कहा कि मृतक विकास की शादी पासी टोला निवासी पूनम देवी के साथ हुई थी। और वह शादी के पश्चात ससुराल में रहकर किराना का दुकान चलाता था। मृतक के चार बच्चे हैं,और वह अपनी कमाई का इकलौता जरिया था। परिजनों के मुताबिक उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। जबकि भाइयों ने कहा कि राजकुमार चौधरी मां ने उनकी भाभी पूनम को बीते दिनों विकास को गोली मरवा देने की धमकी दी थी।

इधर घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी सदर अजय कुमार चौधरी और स्थानीय थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में विकास को मायागंज अस्पताल के लिए भेजा। जहां अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

वहीं विकास की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: