4.4
(11)
  • एडीजी ने प्रेस वार्ता कर की घटना की चर्चा

नवगछिया – राजेंद्र कॉलोनी में हुए गोली बारी के क्रम में आशीष राज की गोली लगने से हुई मौत के मामले की जांच शुक्रवार को नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने घटना स्थल पर जा कर की है. जानकारी मिली है उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और घटना के संदर्भ में जानकारी भी ली. एसपी ने मौके पर मौजूद लोगों से वायरल वीडियो की भी चर्चा की. पीड़ित परिवार के घर के छज्जे पर गोली चलने के निशान का भी एसपी ने अवलोकन किया.

एसपी ने परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा है कि जो भी दोषी है, उन पर अवश्य कार्रवाई की जाएगी. इधर शुक्रवार को ही घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम ने पहुंच कर मामले की छानबीन की है और छत, रास्ते समेत अन्य जगहों पर पहुंच पर विभिन्न तरह के साक्ष्यों को इकट्ठा किया. टीम द्वारा मैटल डिटेक्टर के माध्यम से भी घटना स्थल और आसपास के जगहों की गहंतापूर्वक छानबीन की गयी है. उधर पटना में बिहार पुलिस के एडीजी ने एक प्रेस वार्ता कर नवगछिया के राजेंद्र कॉलोनी में हुई घटना की जानकारी देते हुए चर्चा की है.

उन्होंने कहा है कि दो पक्षों के बीच मारपीट गोलीबारी हो रही थी और इसी बीच गोली युवक को जा लगी. जबकि युवक न तो मारपीट में शरीक था और न ही मारपीट से उसका कोई लेना देना था. उन्होंने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने तत्काल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि एसपी नवगछिया ने उपरोक्त बयान के संदर्भ में कहा कि तीन नहीं दो की गिरफ्तारी हुई है. इधर घटना को लेकर नवगछिया नगर में चर्चा का बाजार गर्म है. मालूम हो कि उक्त मामले में मृतक के भाई सचिन राज के लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस ने नगर परिषद के सभापति के पति डब्लू यादव, वार्ड पार्षद मनीष सिंह समेत कुल छः लोगों को नामजद किया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.4 / 5. Vote count: 11

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: