5
(1)
  • संवेदक ने पुलिस को आवेदन दे कर लगायी गुहार
  • छानबीन में हुआ खुलासा फर्जी ट्रक फर्जी चालक ने रास्ते में ही गायब किया दो लाख का गेंहू

नवगछिया से 25 फरवरी को हाजीपुर के लिए रवाना हुई ट्रक 17 दिन बाद भी हाजीपुर नहीं पहुंच सकी है. लिहाजा बेगुसराय के संवेदक रामकृष्ण इंटरप्राइजेज के प्रतिनिधि बेगुसराय जिला के छपकी निवासी गुड्डू कुमार ने नवगछिया थाने में आवेदन दे कर मामले में कार्रवाई करने और गेंहू बरामद करने की गुहार लगायी है. नवगछिया थाना पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है.

संवेदक और पुलिस की प्राथमिक छानबीन में इस बात खुलासा हुआ है कि गेंहू ले कर रवाना हुई ट्रक का नंबर और चालक का नाम पता फर्जी था. मामले में खरीक के रणवीर ट्रांसपोर्ट से पूछताछ की जा रही है. हालांकि समाचार लिखे जाने तक कुछ भी पता नहीं चल सका था. जानकारी मिली है कि नवगछिया एफएफसी गोदाम से गेंहू खरीद के लिये रामकृष्ण इंटरप्राइजेज ने टेंडर लिया था.

25 फरवरी को गेंहू की नियमतः खरीददारी की गयी और खरीक के रणवीर ट्रांसपोर्ट के माध्यम से लगभग दो लाख रुपये का गेंहू हाजीपुर के लिये रवाना किया गया था. संवेदक ने बताया कि उनलोगों ने ट्रक का काफी इंतजार किया लेकिन जब कई दिन बीत गए तो ट्रांसपोर्टर से जानकारी ली गयी, कुछ भी संतोषजनक उत्तर नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत थाने से की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: