5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के खरीक प्रखंड के अकीदतपुर पंचायत केअठगामा निवासी समाजसेवी उपेंद्र मंडल के इकलौते शिक्षक पुत्र रवि शंकर निराला और उसके 14 वर्षीय पुत्र शुभम शास्त्री की सड़क हादसे में मौत हो जाने से अठगामा में गमगीन माहौल है. इकलौते कमाऊ पुत्र और होनहार पुत्र के निधन से दिवंगत शिक्षक के पिता उपेंद्र मंडल ,माता,पत्नी ममता कुमारी पुत्र और पुत्री का रोते रोते बुरा हाल है.

घर के लोग और सहकर्मी शिक्षकों ने बताया कि दिवंगत शिक्षक रवि शंकर निराला बहुत ही मिलनसार और सरल स्वभाव के थे. वे मध्य विद्यालय अठगामा में प्रखंड शिक्षक के रूप में 2003 से कार्यरत थे. स्कूल में सेवा देने के अतिरिक्त समाज के दबे कुचले लोगों के बच्चों के उत्थान की दिशा में लगातार शिक्षण कार्य कर रहे थे.

दिवंगत शिक्षक के पिता लंबे अरसे से समाज सेवा से जुड़े रहे हैं. वे अपने घर अठगामा से छोटे पुत्र शुभम शास्त्री को साथ लेकर एवेंजर मोटरसाइकिल से कहलगांव जा रहे थे. रास्ते में सड़क हादसे में शिक्षक और उसके पुत्र की मौत हो गयी.अपने बच्चों को अच्छी तालीम देकर वह बड़ा ऑफिसर बनाना चाह रहे थे. इसके लिए वे लगातार सक्रिय थे.

शिक्षक के निधन पर व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

सड़क हादसे में शिक्षक रवि शंकर निराला और उसके पुत्र की मौत हो जाने से व्यथित शिक्षक संघ बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ मूल के प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार सुधांशु वरीय उपाध्यक्ष लाल बहादुर शास्त्री नूतन भारती कोषाध्यक्ष संतोष चौरसिया सहयोगी शिक्षक अमित कुमार अमर प्रवीण कुमार आदि ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुखद घड़ी में ईश्वर दिवंगत शिक्षक के परिवार को असहनीय दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें. हम सभी शिक्षकों की संवेदना दिवंगत शिक्षक के परिवार के साथ है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: