5
(1)

महागठबंधन के नेता ललन सिंह और शिवानंद तिवारी के आरोप के आलोक में कार्रवाई हुई है पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद

जमीन के बदले जॉब देने की जांच पहले से चल रही है गलत करने वाले सभी नपेंगे- राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

लालू परिवार पर सीबीआई और ईडी की दबिश पड़ते ही भाजपा लगातार तंज कस रही है साथ ही तेजस्वी को सम्भलने की भी सलाह दे रही है। भागलपुर आए विधानसभा विरोधी दल के नेता विजय सिन्हा पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बड़ा बयान दिया है।

विधानसभा विरोधी दल के नेता विजय सिन्हा ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कोई संवैधानिक संस्था के द्वारा देश के अंदर भ्रष्टाचारी या अपराध के मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाती है तो महागठबंधन की सरकार भाजपा भाजपा की रट लगाने लगती है वही उन्होंने कहा लालू यादव को कांग्रेस के रीजन में चारा घोटाला के मामले में जेल में डाला गया उस रीजन में ज्यादातर सजायाफ्ता हुई और आज उसी रीजन के कई ऐसे मामले हैं जो खुल रहे हैं और उस पर एक्शन लिया जा रहा है वहीं उन्होंने कहा संवैधानिक संस्था किसी पार्टी की नहीं होती वह देश के हित में.

काम करने वाली संस्था होती है इसमें सबों को सहयोग करने की जरूरत है साथ ही उन्होंने कहा महागठबंधन के पास अब कोई जवाब नहीं है तो भाजपा की रट लगाए हुए हैं यह लोग बिहार को कंगाल बना डाले हैं बिहार के प्रतिभा को बर्बाद कर डाले हैं और बिहार के लोगों को जातीय जहर से प्रभावित करके यहां के सांस्कृतिक गौरवशाली विरासत को नष्ट करने का काम किया है साथ ही लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा अपने कर्मों का फल इसी धरती पर भुगतना होगा और यह फल उनके कर्मों का ही परिणाम है गलत करने वालों को सजा मिलना सुनिश्चित है,

वहीं नीतीश कुमार के समाधान यात्रा पर जमकर बरसते हुए विजय सिन्हा ने कहा समाधान यात्रा में मुख्यमंत्री ने व्यवधान पैदा किया है अब हमलोग व्यवधान का समाधान करेंगे वहीं उन्होंने कहा जब अपराधी और भ्रष्टाचारियों की जमात सरकार में भागीदारी करने लगे तो अपराध तो बढ़ेगा ही जिसका जीता जागता नमूना पूरे बिहार में बढ़ते अपराध से देखा जा सकता है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि कानून अपना काम कर रही है। बिहार में विपक्ष में एक साथ कई दल हैं तो शेष अन्य दलों पर भी कार्रवाई होती लेकिन ऐसा नहीं है। महागठबंधन के नेता ललन सिंह व शिवानन्द तिवारी के आरोप के आलोक में कार्रवाई हुई है।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ये आज का नहीं देवगौड़ा जी के समय का मामला है। ये भाजपा सरकार ने नहीं थोपा है। जमीन के बदले जॉब देने की जाँच पहले से ही चल रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: