5
(1)

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के जयपुर चुहर पुरब पंचायत के नारायणपुर निवासी मक्का व्यवसाई मो. मुस्ताफा अली का बाईस फरवरी को नारायणपुर से मधुरापुर निवासी राजीव साह के वाहन से 235 बोरा मकई पटना भेजा गया था. लेकिन 23 फरवरी की सुबह जब पटना में व्यवसाई मुस्तफा ने फोन करके पता किया तो उसे जानकारी मिली कि उसका मकई अभी तक नहीं पहुंचा है.

उसने राजीव साह के वाहन चालक मधुरापुर निवासी अनिल साह से बातचीत किया लेकिन बातचीत नहीं हो सका तो वाहन मालिक राजीव साह से संपर्क करने का प्रयास किया तो संपर्क नहीं हो सका. मुस्तफा ने बताया कि बाजार में मकई का कीमत दो लाख छियानवे हजार सात सौ पचास रूपए है. मामले को लेकर ग्रामीण स्तर पर व्यवसाई मुस्ताफा ने व्यापारी संघ के संग पंचायत किया.

मिली जानकारी के अनुसार चालक अनिल साह ने पंचायत में कबूल किया कि आपका मकई वाहन मालिक राजीव साह के द्वारा रास्ता में हेराफेरी किया गया है. ग्रामीण स्तर पर पंचायती करने के बाद भी मामला नहीं सुलझा तो मो. मुस्तफा ने कहा कि व्यवसाई संघ का हम लोग बैठक करेंगे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाएंगे.

जिसके बाद व्यवसाई मो.मुस्ताफा ने भवानीपुर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.व्यापारी के पुत्र सद्दाम ने बताया कि हमलोग ग्रामीण व पंचायत स्तर पर मामले को सुलझाना चाहते है.मगर अब मामला पुलिस में गया है जहां न्याय की उम्मीद है.घटना को लेकर थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया की मामले में भवानीपुर पुलिस छानबीन में जुटी है.जाचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: