5
(1)

नवगछिया | नवगछिया पुलिस जिला में बीते 7 दिनों में बढ़े अपराधों की समीक्षा व एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण करने बुधवार को डीआईजी विवेकानंद नवगछिया पहुँचे। नवगछिया पहुंचते ही उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। यहाँ उन्होंने एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया इसके साथ ही पंजियों का निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने काफी कमियां पाई।

अपराध व अनुसंधान नियंत्रण, डकैती, लूट पंजी की जाँच की साथ ही बीते दिनों हुए अपराध को लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी व मामले का त्वरित निष्पादन का आदेश दिया। डीआईजी ने कहा कि एसडीपीओ कार्यालय का इंस्पेक्शन किया गया है कई कमियां पाई गई है। नवगछिया अपराध ग्रस्त क्षेत्र में चिन्हित रहा है। ऐसे में पुलिसिंग व्यवस्था को सशक्त बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं।

फसल कटने का समय है ऐसे में पूर्व में भी आपराधिक गैंग सक्रिय हुए हैं घटना भी हुई है इसको लेकर घुड़सवार बल की भी प्रतिनियुक्ति की गई है। जो अपराधी ऐसे मामले में संलिप्त रहे हैं उसके विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। वहीं उन्होंने होली के दौरान चेयरमेन के पति डब्लू यादव द्वारा फायरिंग और हत्या मामले में बताया कि दो लोगों की अब तक गिरफ्तारी हुई है अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हम आपको बता दें कि नवगछिया पुलिस जिला में बीते 7 दिनों के अंदर चार हत्याएं हुई है जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: