4
(2)

नवगछिया – पिछले दिनों कई जगहों पर हुए लूट कांड मामले में फरार चल रहे अपराधी पचगछिया निवासी मनीष कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया है कि छः मार्च को संध्या में नवगछिया थानान्तर्गत टॉल प्लाजा एन0एच0 – 31 से एक किलोमीटर पश्चिम दो.


मोटरसाईकिल सवार अपराधकर्मियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर एक व्यक्ति से एक मोटरसाईकिल, 6700 रूपया नगद एवं सोना का लॉकेट लूट लिया गया था. उक्त कांड में मनीष की संलिप्तता सामने आयी है, जबकि चार मार्च को भी उसने लूट पाट किया था. आठ मार्च को खरीक में 154000/- रूपया, टैब एवं मोबाईल लूट लिया गया था. इस कांड में भी मनीष संलिप्त था.
16 मार्च को नवगछिया थाने में पदस्थापित पुअनि उमाशंकर को भी खरीक थानान्तर्गत हथियार का.


भय दिखाकर मोटरसाईकिल एवं मोबाईल लूट लिया गया. इस कांड में मनीष मुख्य रूप से शामिल था. पुलिस ने दो कांडों में लूटी गयी मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है. जबकि नवगछिया एसपी ने कहा कि कई कांडों में संलिप्त अपराधियों को भी चिन्हित किया गया है. सबों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. पुलिस की पुछताछ में मनीष ने कई राज उगले हैं. जानकारी दी गयी है कि मनीष को पूछताछ के लिये रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: