5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

हत्यारा अफसार ने कहा हां मैंने मारी कल्लू को, थी पारिवारिक दुश्मनी

भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर का चर्चित जमीन कारोबारी इमरान उर्फ कल्लू हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त में अफसार व अदनान है। दोनों को एसआईटी ने सिवान से गिरफ्तार किया है। एसएसपी आनंद कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि इमरान की हत्या मामले में अफसार और अदनान का नाम सामने आया था। जिसके बाद पुलिस अनुसंधान कर रही थी। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

23 फरवरी को हुई थी कल्लू की हत्या

गौरतलब हो कि मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मौलानाचक में 23 फरवरी को इमरान उर्फ कल्लू को घर के सामने ही तीन गोलियां मारी थी। जिसके बाद उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गम्भीर स्थिति देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया था। लेकिन 28 फरवरी को उसकी मौत हो गयी थी। मौत के बाद अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर काफी हंगामा भी किया गया था। सड़क जाम कर बबाल किया गया था। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दो अपराधियों को सिवान से गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के दिन ही अदनान की माँ को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने लाई थी।

छिपा बैठा था अपराधी , मोबाइल लोकेशन से हुई गिरफ्तारी

पुलिस के अनुसंधान में पता चला कि मुख्य आरोपी सिवान में छिप कर रह रहा था। जिसके बाद छापेमारी कर सिवान से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में कई और लोगों के नाम सामने आए हैं।

पिस्टल और खोखा के साथ अपराधी हुआ गिरफ्तार

वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी शिवा में छिपे हुए थे और उसे मोबाइल ट्रैकिंग के सहारे पकड़ा गया और उसके पास 130 चल और जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ उन्होंने कबूल भी किया है कि मैंने कल्लू को मारा है साथी उनसे पूछताछ के बाद और भी लोगों का नाम सामने आ रहा है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पारिवारिक कलह के चलते मारी गोली

एक तरफ जहां कल्लू हत्या कांड के आरोपी अफसर ने कहा मैंने कल्लू को एक बार गोली लगने के बाद सहायता की थी तो मैं उसे कैसे मार सकता हूं वहीं दूसरी ओर उसने कहा पारिवारिक कलह थी उसके चलते मैंने उसे गोली मारा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: