5
(1)
  • अलग अलग मामलों में रंगरा पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

नवगछिया पुलिस जिले के रंगरा पुलिस ने मधेपुरा जिले के चौसा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर वर्ष 1997 के मामले में फरार चल रहे स्थायी वारंटी रंगरा के सोहौरा निवासी सुबोध सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि पूर्णियां व्यवहार न्यायालय के जीआर नंबर 304 वर्ष 1997 के मामले में उक्त अभियुक्त के विरूद्ध न्यायालय से स्थायी वारंट निर्गत किया गया था. पुलिस ने रंगरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अभियुक्त का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया है. जबकि अभियुक्त को न्यायिक हिसात में जेल भेज दिया गया है.

जबकि रंगरा पुलिस ने एक दूसरे मारपीट समेत अन्य संगीन आरोपों के एक मामले में फरार आरोपी भवानीपुर निवासी नागे यादव को गिरफ्तार कर लिया है. रंगरा पुलिस ने 23 फरवरी को सामने आये एससीएसटी एक्ट समेत मारपीट व संगीत आरोपों के एक मामले में भीमदास टोला से शिवम कुमार और मुकेश साह को गिरफ्तार कर लिया है. सबों का अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है. जबकि सबों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिये जाने की सूचना मिली है. जबकि एसडीएम नवगछिया के डीबी नंबर 331 वर्ष 2022 के मामले में वारंटी गुड्डू यादव को भी रंगरा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने की सूचना पुलिस स्तर से दी गयी है.

पांच लीटर देशी शराब के साथ पुलिस ने एक आरोपी को लत्तरा गांव से किया गिरफ्तार

नवगछिया – लत्तरा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर पांच लीटर देशी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी लत्तरा निवासी ललित यादव है. मामले की प्राथमिकी गोपलपुर थाने में दर्ज कर ली गयी है, जबकि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. इधर खरीक पुलिस ने नरकटिया घाट पर छापेमारी कर 5.5 लीटर देशी शराब बरामद किया है. आरोपी मौके से भागने में सफल रहा. जबकि मामले की प्राथमिकी खरीक थाने में दर्ज कर ली गयी है.

शराब पीने के आरोप में उजानी से तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नवगछिया – शराब पीने के आरोप में उजानी से तीन लोगों को नवगछिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में उजानी निवासी मो फिरोज, रसलपुर निवासी मनोज कुमार यादव, विषाय टोला निवासी सुभाष पासवान है. तीनों का मेडिकल चेकअप नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है. जबकि मामले मी प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है. जानकारी मिली है कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

कासिमपुर गांव से शराब पीने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

नवगछिया – कासिमपुर गांव में शराब पीने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी कासिमपुर निवासी रघुवंश कुमार कुशवाहा है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की थी. जबकि आरोपी का मेडिकल जांच नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है. मामले की प्राथमिकी कदवा ओपी थाने में दर्ज कर ली गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: