5
(3)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर।विवाद से घिरे मनीष कश्यप इंजीनियर है साथ ही राजनीति में भी वह अपना किस्मत आजमा चुके हैं, विधायक बनने का सपना पूरा नहीं हुआ तो वह एक यूट्यूबर बन गए, आज मनीष के यूट्यूब चैनल पर 61 लाख और फेसबुक पर 40 लाख फॉलोवर्ष है। बिहार के सबसे चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप के सितारे इन दिनों गर्दिश में है, वह तमिलनाडु में मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो के मामले में जेल में है संपत्ति की कुर्की के बाद छापे पर छापे पड़ रहे हैं ,यूट्यूबर मनीष कश्यप पर पुलिस का शिकंजा कसता ही चला जा रहा है।

यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार के कई शहरों में समर्थकों ने जमकर हंगामा किया मनीष के सैकड़ों समर्थक सड़क पर उतर आए हैं प्रदर्शन के दौरान समर्थकों ने नीतीश और तेजस्वी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की है।

इसी बाबत यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में आज गुरुवार को तड़के सुबह से भागलपुर के नवगछिया में सड़कों पर राष्ट्रीय जन जन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कई घंटो तक यातायात बाधित किया ।

यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु विवाद में कथित तौर पर भ्रामक वीडियो चलाने के मामले में बिहार पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के विरोध में राष्ट्रीय जन जन पार्टी के द्वारा यह प्रदर्शन किया जा रहा है।
आपको बता दें की ब्राह्मण भूमिहार समाज के नेता और राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है जिसको लेकर कार्यकर्ताओं ने भागलपुर के नवगछिया जीरोमाइल में सुबह से ही जमकर नारेबाजी करते हुए एनएच 31 जाम कर यातायात बाधित कर दिया।

बिहार बंद के दौरान इस अभियान में जिले भर के पार्टी से जुड़े नेता और कार्यकर्ता की भागीदारी रही। अन्य लोगों ने भी इसमें अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान सड़क पर वाहनों को रोककर नारेबाजी की गई और आवागमन ठप कर दिया गया। बिहार बंद के आंदोलन में एनएच 31 जाम की वजह से वाहनों का आना-जाना ठप रहा। विरोध प्रदर्शन के दौरान करीब दो घंटो तक आवागमन बाधित रहा, मौके पर पहुंच नवगछिया थाना के पुलिस के द्वारा जाम को हटवाया गया।

राष्ट्रीय जन जन पार्टी के नेता संजीव कुमार सिंह ने कहा की हमलोग सुबह से सड़क जाम किए हुए थे। पुलिस के द्वारा तानाशाही से जाम को हटाया गया है यह ठीक नहीं है उन्हें जल्द से जल्द जेल से रिहा किया जाए नहीं तो फिर से हम लोग उग्र आंदोलन करेंगे साथ ही प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मनीष कश्यप को गलत केस से रिहाई हो मनीष कश्यप गरीबों के मसीहा है। बिहार सरकार इसको टारगेट कर के मनीष कश्यप को जेल में बंद करने का काम किया है यह कहीं से सही नहीं है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: