3.5
(2)
  • एक कि स्थिति नाजुक, किया गया मायागंज रेफर

नवगछिया के मदन अहल्या कॉलेज रोड पर मीरा भवन के पास स्मैक न मिलने पर एक पान पुड़िया की गुमटी पर स्मैकरों ने हमला बोल रहा दुकानदार सहित दो लोगों को चाकू मार कर घायल कर दिया है. घायलों में भवानीपुर साहू टोला निवासी बट्टन साह का पुत्र राजीव कुमार, विनोद साह का पुत्र दुकानदार सौरभ कुमार घायल है. सौरभ के हाथ मे गहरे जख्म हैं तो अपराधियों ने राजीव के पेट मे कई बार चाकू घोप कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है.

घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को तुरंत अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. जहां दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच मयागंज रेफर कर दिया गया. घायल सौरभ ने बताया कि वह और उसका भतीजा दुकान पर बैठा था, इसी बीच उसके गांव से ही चार युवक रूपेश,

अजीत, गौरव और एक अन्य वहां आ धमका और स्मैक मांगने लगा. जब उनलोगों को कहा गया कि यहां स्मैक नहीं बेचा जाता है तो तीनों आक्रोशित हो गए और जल्दी स्मैक देने अन्यथा मार खाने को तैयार रहने की बात कही. जब विरोध किया तो चारो हमलावर हो गए. सबों के पास स्प्रिंग वाला चाकू था. सबों ने चाकू से प्रहार कर दोनों को घायल कर दिया.

सौरभ और उसके परिजनों का कहना है कि चारो आरोपी स्मैकर हैं और स्मैक नहीं मिलने पर अक्सर मारपीट करने लगते हैं. रंगरा पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर मामले की तहकीकात की है. जबकि मामले में रंगरा थाने के छोटा दारोगा कैलाश यादव ने कहा कि एक को हाथ में चाकू लगा है और एक को पेट में चाकू लगा है. चरस पीने के चक्कर में यह घटना हुआ है. बिहारी साह के बगल में एक गुमटी है वहीं यह घटना हुई है. दोनो युवक को मायागंज अस्पताल इलाज के लिये भेजा गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: