0
(0)

भागलपुर। एसएम कॉलेज के पीजी सेमेस्टर चार की छात्राओं को शानिवार को एक कार्यक्रम आयोजित कर फेयरवेल दिया गया। फेयरवेल पायी सभी छात्राएं पीजी सत्र 2019-2021 की थी।
फेयरवेल कार्यक्रम का उदघाटन एसएम कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ मुकेश कुमार सिंह, विभागाध्यक्षा डॉ अनुराधा प्रसाद, विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर व टीएमबीयू के पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर, ईशा स्मिता व डॉ सुनीता सिन्हा ने संयुक्त रूप से केक काटकर किया।
मौके पर प्राचार्य डॉ मुकेश कुमार सिंह ने छात्राओं से कहा कि वे अपने लग्न, मेहनत और कठोर परिश्रम से जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करें। जीवन में अनुशासन बहुत जरूरी है।
विभाग की हेड डॉ अनुराधा प्रसाद ने कहा कि छात्राएं अनुशासित होकर आगे बढ़ें। अपनी काबिलियत के बल पर छात्राएं ऊंचा मुकाम हासिल करें। उन्होंने कहा की पॉलिटिकल साइंस की छात्राएं काफी अनुशासित और मेधावी हैं।
विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर व विश्वविद्यालय पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर ने कहा कि पीजी के बाद उच्च शिक्षा व रिसर्च के क्षेत्रों में छात्राएं अपना कैरियर बना सकती हैं। डॉ दिनकर ने पीजी की छात्राओं से कहा कि वे अभी से ही नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट (नेट) और पीएचडी प्रवेश परीक्षा की तैयारी में लग जाएं। उन्होंने कहा कि शिक्षा से ही सामाजिक बदलाव और प्रगति संभव हो सकता है।
इस अवसर पर पीजी सेमेस्टर-चार की छात्राओं ने भी विभाग में बिताए पलों को याद करते हुए अपने विचार रखे। कार्यक्रम में जीवन ज्योति, रूपम कुमारी, सुप्रिया कुमारी, दीपप्रभा टुडू, स्वाति कुमारी आदि उपस्थित रहीं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: