5
(1)

भागलपुर नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा दियारा में आतंक का दूसरा नाम बन चुके कुख्यात कन्हैया चौधरी को नवगछिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें की कन्हैया चौधरी की गिरफ्तारी के लिए नवगछिया पुलिस लंबे समय से लगातार दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर रही थी लेकिन हर बार कुख्यात कन्हैया चौधरी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। लेकिन नवगछिया ने बुधवार की देर शाम को सोनवर्षा दियारा में कन्हैया चौधरी को घेर कर गिरफ्तार कर लिया है। इसको लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया की हमे बुधवार की शाम में सूचना मिली की कुख्यात अपराधी कन्हैया.

चौधरी सोनवर्षा के ग्रामीण किसान बिट्टू कुमार उर्फ गोरे के साथ मारपीट और रंगदारी मांगने के क्रम में उसके पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया है तथा अन्य लोगो और किसानों के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर रंगदारी मांग रहा है। जिसके बाद द्वारा थाना अध्यक्ष बिहपुर के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया। छापमारी दल के तुरंत दियारा पहुँचने पर दियारा तरफ से गेंहू लेकर आ रहे किसानों के द्वारा बताया गया कि अपराधी कन्हैया चौधरी पटवारा बहियार अपने बासा के आसपास आने जाने वाले लोगों के साथ मारपीट कर रहा है और गोली फायर कर रहा है। पुलिस बल जब नीरज चौधरी के बासा पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही कन्हैया चौधरी द्वारा पुलिस पर फायर कर दिया गया।

उपलब्ध बल एवं पदाधिकारी के सहयोग से कब्जे में लेने का प्रयास किया गया तो बल के साथ उलझ गया और गाली-गलौज करने लगा। काफी मशक्कत के बाद उक्त अपराधी को कब्जा में लिया गया। पकड़ायें कन्हैया चौधरी के तलाशी लेने के क्रम में उसके पास से अवैध देशी कट्टा एवं कारतूस बरामद किया गया। बरामद हथियार और गोली के संबंध में पूछने पर बताया गया कि हथियार और गोली अपने गिरोह के अन्य सदस्य लत्तीपुर के पप्पु यादव और सकला यादव से लिया है। साथ ही पूछताछ में बताया कि मेरे पास 315 बोर का राइफल है, जो सकला यादव के पास है। वहीं नवगछिया एसपी ने बताया की नवगछिया के अलग अलग थानों में कुख्यात अपराधकर्मी कन्हैया चौधरी के खिलाफ कुल 27 मामले दर्ज हैं। कुख्यात अपराधकर्मी कन्हैया चौधरी के गिरफ्तारी से किसानों में खुशी का माहौल है।

नवगछिया के एसपी सुशांत सरोज ने कहा की नवगछिया पुलिस के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। आप जानते है कि कुख्यात अपराधकर्मी कन्हैया चौधरी जो 27 कांडो के जमानत पर था और वांछित था। इससे पहले भी कुछ दिन पूर्व एक किसान का हत्या किया था। किसान के साथ मारपीट भी किया था जिसमे केस दर्ज भी हुआ था। लगातार पुलिस छापेमारी कर रही थी। पुलिस पर हमला किया था उसका भी एफआईआर हुआ था। कल झंडापुर में केस का रिव्यू कर रहा था,

वहीं से लौटने के क्रम में सूचना मिली की कन्हैया चौधरी एक किसान को पैर में गोली मार दिया है, और जो भी किसान उधर से आ रहा है और जा रहा है उसके साथ मारपीट कर रहा है और धमकी दे रहा है। जिसके बाद तुरंत थाना प्रभारी बिहपुर को कहा की आपके पास जो भी बल है तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे। जब पुलिस टीम कन्हैया चौधरी के पास पहुंची तो उसने फायर कर दिया। पुलिस को रोका की मेरे सामने मत आओ। हमारी पुलिस ने काफी संयम का परिचय देते हुए उसकी घेराबंदी कर के कुख्यात कन्हैया चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: