5
(1)

नारायणपुर प्रखंड के बस स्टैंड पंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर में दो दिवसीय जिला स्तरीय डे नाइट कबड्डी चैंपियनशिप बुधवार की रात्रि संपन्न हुआ. गौतम कुमार प्रीतम ने बताया कि कबड्डी सुबह के 9 बजे से 12 बजे तक चला. पुनः संध्या 5 बजे से सेमीफाइनल मैच शुरू हुआ. जिसमें बालिका वर्ग के प्रथम सेमीफाइनल में मकंदपुर सेवन स्टार ने नारायणपुर को 35-12 से व दूसरे सेमीफाइनल में कहलगांव ने खरीक को हराकर फाइनल में पहुंचा .

बालिका वर्ग फाइनल में मकंदपुर सेवन स्टार ने कहलगांव को 37-22 हराकर फाइनल जीता. वहीं बालक वर्ग के फाइनल में एकलव्या टीम ने बोरवा टीम को 30-18 से हराकर फाइनल शिल्ड पर कब्जा किया.समापन समारोह में अतिथि के रूप में विधान पार्षद डा. एन.के यादव, गौतम कुमार उर्फ बंटी यादव, राजेन्द्र यादव, वालीबॉल कोच नीलेश कुमार, भागलपुर जिला कबड्डी संघ के सचिव गौतम कुमार प्रीतम, ज्ञानदेव कुमार, जेम्स फाइटर, राहुल कुमार,पवन यादव, कुन्दन यादव, सौरव कुमार मंडल, उद्घोषक चितरंजन सिंह कुशवाहा,सुमित कुमार,

टिंकू मंडल सहित अन्य मौजूद थे. मौजूदा अतिथि ने विजेता व उपविजेता को पुरस्कृत किया.
बालिका वर्ग में बेस्ट रेडर मकंदपुर के सवीता व बेस्ट कैचर कहलगांव के रूबी रही वहीं बालक वर्ग में एकलव्या टीम के प्रशांत को बेस्ट रेडर व बोरवा टीम के ब्रजेश को बेस्ट कैचर का अवार्ड दिया गया.
खेल के सफल संचालन में सभी कबड्डी खिलाड़ियों का सराहनीय योगदान रहा. रेफरी की भूमिका में प्रशांत राज, दिलिप कुमार शर्मा,सिकंदरकांत विश्वकर्मा ,राजेश कुमार व अंकुश राज थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: