5
(1)

इंटर के छात्र को अपराधियों ने मारी सिर में गोली, हालत नाजुक

भागलपुर। एक तरफ हाईवा चालक हत्याकांड में हथियार के साथ 8 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार की है उसको लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार प्रेस वार्ता कर रहे थे वहीं दूसरी ओर शहर में अपराधियों ने एक इंटर के छात्र को सिर में गोली मारकर घायल कर दिया जिसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है ताजा मामला मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का है।

मोजाहिदपर थाना क्षेत्र के गुड़हट्टा चौक के पास स्टेट बैंक के गली के पास मदन कुमार मोदी का पुत्र प्रियांशु कुमार मोदी को कुछ अपराधियों ने जमकर पीट दिया वही अपराधियों के द्वारा युवक को सर में गोली भी मार दी गई। जिसके बाद वह घायल होकर वहीं पर गिर गया। आसपास के लोगों के द्वारा घटना की सूचना परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरु चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

परिजन अभी साफ तौर पर कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं, कि आखिर घटना क्यों हुई। उनका कहना है कि युवक पढ़कर दुकान पर आया था और वहां से अपने घर जा रहा था। इसी क्रम में गली के मोड़ पर तीन युवकों के द्वारा उसकी जमकर पिटाई कर दी गई और युवक के सर में गोली मार दी गई वहीं युवक वहीं पर अचेत होकर गिर गया वही गंभीर रूप से घायल युवा का इलाज जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में किया जा रहा है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

गौरतलब हो कि प्रियांशु अपने नानी के घर रह कर पढ़ाई करता है वह सिकंदरपुर पानी टंकी के पास एक निजी कोचिंग सेंटर से पढ़ कर तुरंत आया ही था और अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया ।

वही रोती बिलखती प्रियांशु की नानी ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रियांशु की मोहल्ले के ही कुछ लड़कों के साथ सरस्वती पूजा में किसी बात को लेकर झड़प हुई थी हो सकता है उसी का बदला मेरे प्रियांशु से लिया होगा। हालांकि सरस्वती पूजा का विवाद उसी समय समाप्त हो गया था।

वहीं घायल प्रियांशु मोदी के मामा चंदन मोदी ने बताया मैं अपने चाय दुकान प्रथा तभी किसी ने मुझे सूचना दी कि आपके भेजना प्रियांशु को किसी ने मार कर घायल कर दिया है जैसे ही मैं गया तो देखा सचमुच प्रियांशु अचेत मुद्रा में जमीन पर गिरा हुआ था और काफी लहूलुहान था, फिर हम लोगों ने जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मायागंज आनन-फानन में एक टोटो पर लेकर आया हूँ, जहां डॉक्टर का कहना है की प्रियांशु की स्थिति काफी नाजुक है, साथी प्रियांशु के मामा चंदन ने बताया कि यह बचपन से यही हम लोगों के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा है कभी किसी से इसको दुश्मनी नहीं थी यह घटना कैसे हुआ समझ के परे है साथ ही उन्होंने बताया इसके पिताजी दिल्ली में प्राइवेट जॉब का काम करते हैं।

वही घटना की सूचना के काफी देर बाद सीटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली है वही पुलिस अभी मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: